NDTV Khabar

इस लड़के के रैप से हैरान हुए थे Yo Yo Honey Singh, आप भी देखें धमाकेदार Video

ट्रेन में इस लड़के का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जो हनी सिंह (Honey Singh) और बादशाह (Badshah) की तरह रैप करता है, आप भी देखें ये धमाकेदार वीडियो.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
इस लड़के के रैप से हैरान हुए थे Yo Yo Honey Singh, आप भी देखें धमाकेदार Video

बिल्कुल हनी सिंह (Honey Singh) की तरह रैपिंग करता है ये लड़का

खास बातें

  1. बिल्कुल हनी सिंह की तरह रैपिंग करता है ये लड़का
  2. हनी सिंह ने भी शेयर किया था वीडियो
  3. लोगों ने नाम रखा छोटा हनी सिंह
नई दिल्ली:

सोशल मीडिया पर एक बार फिर एक और वीडियो तहलका मचा रहा है. इस बार ये वीडियो एक छोटे बच्चे का है, जो ट्रेन में अपनी सिंगिंग और रैपिंग से सबको हैरान कर रहा है. इस वीडियो में ये छोटा बच्चा ढोलक बजाते हुए यो यो हनी सिंह (Yo Yo Honey Singh) के गाने गाते हुए रैप कर रहा है. इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो में ये बच्चा हनी सिंह और बादशाह (Badshah) के गाने को अपने अंदाज में गाता नजर आ रहा है. इस बच्चे के टैलेंट को देख लोग इसे छोटा हनी सिंह (Honey Singh) भी बुला रहा  है.

रणबीर कपूर की फोटो पर आलिया भट्ट की मम्मी का आया कमेंट, एक्ट्रेस ने शेयर की थी तस्वीर


बता दें सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस बच्चे के वीडियो को रैपर हनी सिंह ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया था. इस पर हनी सिंह (Honey Singh) के फैन्स ने बच्चे की खूब तारीफ की थी. वहीं, हाल ही में हुए आईफा अवॉर्ड्स 2019 (IIFA Awards 2019) में भी हनी सिंह का जलवा रहा. 

जरीन खान ने रेड ड्रेस में यूं ढाया कहर, बार-बार देखा जा रहा Video

टिप्पणियां

सिंगर और रैपर यो यो हनी सिंह को 'सोनू के टीटू की स्वीटी' के लिए 'बेस्ट म्यूजिक डायरेक्शन' के आईफा अवॉर्ड से नवाजा गया है. यो यो हनी सिंह (Yo Yo Honey Singh) की यह एल्बम बीते साल चार्टबस्टर साबित हुई थी, जिसके हरेक गाने पर दर्शकों ने प्यार की बौछार की और सभी के दिलों में अपनी एक खास जगह बना ली है. यो यो हनी सिंह (Yo Yo Honey Singh) के आगामी प्रोजेक्ट्स की बात करें तो कई प्रोजेक्ट मनोरंजन के लिए तैयार हैं, जिसका उनके प्रशंसक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. फिल्मों से लेकर सिंगल तक, यो यो के हर गाने सुपरहिट साबित हुए हैं.
 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement