NDTV Khabar

पाकिस्तानी नागरिक के यहां परफॉर्म करने जा रहे थे ये सिंगर, हुई वीजा रद्द करने की मांग

बॉलीवुड सिंगर मीका सिंह (Mika Singh) के बाद अब पंजाबी सिंगर दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) और एक्टर ने पाकिस्तानी नागरिक रेहान सिद्दीकी का न्योता स्वीकार कर लिया, जिसके बाद उनका वीजा रद्द करने की अपील की गई है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
पाकिस्तानी नागरिक के यहां परफॉर्म करने जा रहे थे ये सिंगर, हुई वीजा रद्द करने की मांग

दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) के खिलाफ हुई वीजा रद्द करने की मांग

खास बातें

  1. मीका सिंंह के बाद अब दिलजीत दोसांझ पर लटकी तलवार
  2. पाकिस्तानी नागरिक का निमंत्रण किया था एक्सेप्ट
  3. वीजा हो सकता है रद्द
नई दिल्ली:

बॉलीवुड सिंगर मीका सिंह (Mika Singh) के बाद अब यह सिंगर पाकिस्तानी नागरिक का आमंत्रण स्वीकारने के बाद मुश्किल में नजर आ रहा है. फेमस पंजाबी सिंगर और एक्टर दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) ने हाल ही में पाकिस्तानी नागरिक रेहान सिद्दीकी के यहां परफॉर्मेंस का आमंत्रण स्वीकार किया था. दरअसल, पाकिस्तान के रेहान सिद्दीकी अमेरिका में अपने एक फंक्शन के दौरान दिलजीत से परफॉर्म करवाना चाहते थे, इसके लिए उन्होंने दिलजीत (Diljit Dosanjh) को अप्रोच किया था. जिस पर एक्टर ने हामी भी भर दी थी. उनकी ये परफॉर्मेंस 21 सितंबर को अमेरिका में होने वाली थी. हालांकि अब दिलजीत के इस फैसले के बाद 'वेस्टर्न इंडियन सिने इंप्लॉय फेडरेशन (Western Indian Cine Employee Federation)' ने दिलजीत के खिलाफ सख्त कदम उठाया है.

Dabangg 3: सलमान खान की 'दबंग 3' का फर्स्ट लुक रिलीज, भाईजान बोले- स्वागत तो करो हमारा...देखें Video


इस फेडरेशन ने भारतीय विदेश मंत्रालय (Ministry Of External Affairs)  में सिंगर दिलजीत दोसांझ का वीजा रद्द करने की मांग की है. इस बात की जानकारी एएनआई के ट्विटर हैंडल द्वारा दी गई. इंडियन सिने इंप्लॉय ने विदेश मंत्रालय को लिखा, 'सिंगर और एक्टर दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) का वीजा रद्द कर दीजिए क्योंकि उन्होंने पाकिस्तानी नागरिक रेहान सिद्दीकी का अमेरिका में शो करने के लिए न्यौता स्वीकार कर लिया है.' हालांकि इस पर अभी दिलजीत का कोई रिएक्शन नहीं आया है.

पत्नी के लिए इस एक्टर ने रखी मूंछें, कहा- उन्हें पसंद हैं...

टिप्पणियां

बता दें इससे पहले मीका सिंह के खिलाफ भी भारतीय सिने वर्कर ने कुछ इसी तरह के कदम उठाए थे. दरअसल, मीका सिंह ने पाकिस्तान में परवेज मुशर्रफ के रिश्तेदार की शादी में परफॉर्म किया था, जिसके बाद AICWA (All India Cine Workers Association) ने सख्त कदम उठाते हुए भारत में उन्हें बैन कर दिया था. हालांकि बाद में मीका सिंह ने इसको लेकर देशवासियों से माफी भी मांगी थी.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement