कोरोना पर इस पंजाबी सिंगर ने बना दिया है गाना, दिलजीत दोसांझ ने शेयर किया Video

कोरोनावायरस (Coronavirus) पर पंजाबी सिंगरों का एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है, इस वीडियो को दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंंट पर शेयर किया है.

कोरोना पर इस पंजाबी सिंगर ने बना दिया है गाना, दिलजीत दोसांझ ने शेयर किया Video

दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) ने कोरोनावायरस (Coronavirus) को लेकर शेयर किया वीडियो

खास बातें

  • दिलजीत दोसांझ ने शेयर किया वीडियो
  • कोरोनावायरस पर पंजाबी सिंगरों का गाना हुआ वायरल
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है वीडियो
नई दिल्ली:

खतरनाक कोरोनावायरस (Coronavirus) से जहां पूरी दुनिया के लोग खौफ में हैं, वहीं, भारत में कभी कोरोनावायरस पर मीम्स बनते हैं, तो कभी गाने. हाल ही में पंजाबी सिंगर दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में दो पंजाबी सिंगर इस खतरनाक वायरस पर गाना गाते दिखाई दे रहे हैं. दिलजीत दोसांझ के द्वारा शेयर किया गया यह वीडियो जमकर सुर्खियां बटोर रहा है और लोग इस पर खूब कमेंट भी कर रहे हैं. कोरोनावायरस (Coronavirus Song) पर बना यह गाना इतना वायरल हो रहा है कि इस वीडियो को केवल एक ही घंटे में 99 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. 

वीडियो में पंजाबी सिंगर कोरोना (Coronavirus) को देवी बताते हुए कह रहे हैं कि इन्होंने सबको घर में बैठा दिया है. दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "सब अपना ख्याल रखो, आप सब स्याने हो और आपको पता है कि क्या करना है. स्याने कहते हैं कि इलाज से बेहतर परहेज करना है. बाबा सबका भला करे." 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


वहीं बता दें, पंजाबी सिंगर और एक्टर दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) बॉलीवुड में भी अपना एक्टिंग का लोहा मनवा चुके हैं. हाल ही में दिलजीत अक्षय कुमार (Akshay Kumar), करीना कपूर और कियारा आडवाणी के साथ फिल्म 'गुड न्यूज (Good Newwz)' में नजर आए थे. इन चारों की यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही थी. फिल्म में दिलजीत की कॉमेडी को काफी सराहना भी मिली थी.