गिप्पी ग्रेवाल के पंजाबी सॉन्ग 'ASK THEM' का बड़ा धमाका, रिलीज होते ही बनाया ये रिकॉर्ड- देखें Video

पंजाबी एक्टर और सिंगर गिप्पी ग्रेवाल (Gippy Grewal) के सॉन्ग 'आस्क देम' (Ask Them) सोशल मीडिया पर खूब धमाल मचा रहा है.

गिप्पी ग्रेवाल के पंजाबी सॉन्ग 'ASK THEM' का बड़ा धमाका, रिलीज होते ही बनाया ये रिकॉर्ड- देखें Video

गिप्पी ग्रेवाल (Gippy Grewal) का वीडियो वायरल

नई दिल्ली:

पंजाबी एक्टर और सिंगर गिप्पी ग्रेवाल (Gippy Grewal) के सॉन्ग 'आस्क देम' (Ask Them) सोशल मीडिया पर खूब धमाल मचा रहा है. उनका यह सॉन्ग वीडियो सबसे ज्यादा कॉमेंटेड वीडियो बन गया है. गिप्पी ग्रेवाल (Gippy Grewal) ने इस तरह खुद को एक बार फिर पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री का किंग साबित कर दिया है. हाल ही में गिप्पी ग्रेवाल ने अपने एल्बम 'द मेन मैन 'की घोषणा की, जिसमें सभी शैलियों के गाने शामिल हैं. इस एलबम ने संगीत लवर्स में एक जुनून पैदा कर दिया. वहीं 'आस्क देम' (Ask Them) अपने प्रीमियर पर सबसे ज्यादा कमेंटेड वीडियो सॉन्ग बन गया है.

श्वेता सिंह कीर्ति बोलीं- सुशांत जो भी करते थे 100 प्रतिशत करते थे, अब न्याय और क्रांति भी....

गिप्पी ग्रेवाल (Gippy Grewal) के सॉन्ग 'आस्क देम' (Ask Them) के बोल करण औजला ने लिखे हैं, जबकि प्रूफ ने इसमें म्यूजिक दिया है. वीडियो का निर्देशन रॉबी सिंह और सुख सांघेरा ने किया है. सॉन्ग को पहले ही गीत एमपी 3 के आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर जारी किया गया है. यह गाना फिलहाल यूट्यूब पर 15वें नंबर पर ट्रेंड कर रहा है.

Newsbeep

सारा अली खान का पुराना Video वायरल, बेसुरी आवाज में गाया 'तुम्हीं हो' सॉन्ग तो हंस पड़े फ्रेंड्स

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


गिप्पी ग्रेवाल (Gippy Grewal) ने गाने को लेकर कहा: "संख्या वास्तव में मुझे मोहित नहीं करती है, यह दर्शकों का प्यार है जिसके लिए मैं तरसता हूं. हालांकि, यह रिकॉर्ड केवल मेरा नहीं है, यह पूरे पंजाबी उद्योग के लिए बहुत बड़ा सम्मान है और मैं बहुत खुश हूं कि हमारी टीम इसे घर लाने में सक्षम थी. सॉन्ग को मिल रहे प्यार ने हमें और अधिक मेहनत करने के लिए प्रेरित किया और मुझे उम्मीद है कि हम हमेशा की तरह दर्शकों का मनोरंजन करने में सक्षम होंगे. मैं हर किसी को और विशेष रूप से भगवान को इसके लिए बहुत धन्यवाद देता हूं."