जनता कर्फ्यू में सड़क पर निकलकर नाचने लगे लोग तो गिप्पी ग्रेवाल का फूटा गुस्सा, बोले- सच में...

पंजाब के सुपरस्टार गिप्पी ग्रेवाल (Gippy Grewal) ने हाल ही में एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें लोग 'जनता कर्फ्यू' के बीच सड़क पर निकलकर नाचते दिखाई दे रहे हैं.

जनता कर्फ्यू में सड़क पर निकलकर नाचने लगे लोग तो गिप्पी ग्रेवाल का फूटा गुस्सा, बोले- सच में...

गिप्पी ग्रेवाल (Gippy Grewal) का लोगों पर फूटा गुस्सा

खास बातें

  • जनता कर्फ्यू के बीच सड़क पर निकलकर नाचने लगे लोग
  • गिप्पी ग्रेवाल ने वीडियो शेयर कर जताया गुस्सा
  • गिप्पी ग्रेवाल का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

कोरोनावायरस (Coronavirus) को लेकर बीते दिन 'जनता कर्फ्यू' (Janta Curfew) के बीच 5 बजे कई जगह लोगों का हुजूम देखने को मिला. यहां तक कि अपने घर में न होकर लोग गलियों और सड़कों पर रैली तक निकालने लगे. इस बात को लेकर हाल ही में पंजाब के सुपरस्टार गिप्पी ग्रेवाल (Gippy Grewal) ने ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. अपने ट्वीट में गिप्पी ग्रेवाल ने कहा कि भारत का सच में वाहेगुरू ही जानें. गिप्पी ग्रेवाल का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, साथ ही लोग इस ट्वीट पर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. 

Newsbeep

गिप्पी ग्रेवाल (Gippy Grewal) ने अपने ट्वीट में एक वीडिटो भी भी शेयर किया है, जिसमें लोग गलियों और सड़कों पर निकलकर नाचते नजर आ रहे हैं, साथ ही लोगों ने काफी भीड़ भी इकट्ठी की हुई है. इस पर गुस्सा जताते हुए उन्होंने लिखा, "सच में??? इन्हीं कुछ कारणों के लिए किसी ने कहा है? कि भारत के बारे में सच्चे बादशाह वाहेगुरू ही जानें. कृप्या अपने घर रहे हैं." बता दें कि कोरोनावायरस से अब तक भारत में 7 मौतें हो चुकी हैं. कोरोनावायरस के कहर को देखते हुए बीते दिन दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने 31 मार्च तक लॉकडाउन घोषित कर दिया है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com



वहीं बीते दिन की बात करें तो कोरोनावायरस (Coronavirus) को लेकर पीएम मोदी (PM Modi) ने लोगों से जनता कर्फ्यू (Janta Curfew) का पालन करने के लिए कहा था. साथ ही इस जंग के मोर्चे पर जूझ रहे लोगों का हौसला बढ़ाने के लिए पीएम नरेंद्र मोदी ने जनता से आग्रह किया था कि वह शाम 5 बजे के करीब अपनी बालकनी पर खड़े होकर ताली, थाली और शंख बजाएं. लेकिन कई जगह पर लोग न केवल सड़कों पर निकल आए, बल्कि रैली भी निकालते हुए दिखाई दिये.