गुरदास मान ने ट्विटर पर किसानों के साथ फोटो की शेयर, बोले- किसान जिंदाबाद है ते हमेशा जिंदाबाद रहेगा...

पंजाबी सिंगर गुरदास मान (Gurdas Maan) ने ट्वीट किया है. गुरदास मान (Gurdas Maan) ने अपने ट्वीट में किसानों के साथ एक फोटो शेयर की है.

गुरदास मान ने ट्विटर पर किसानों के साथ फोटो की शेयर, बोले- किसान जिंदाबाद है ते हमेशा जिंदाबाद रहेगा...

गुरदास मान (Gurdas Maan) ने किसान आंदोलन को लेकर किया ट्वीट

खास बातें

  • गुरदास मान ने किया ट्वीट
  • किसान आंदोलन को लेकर रखा अपना पक्ष
  • किसानों ने किया है भारत बंद का आह्वान
नई दिल्ली:

आज किसानों (Kisan Andolan) ने देशभर में भारत बंद का आह्वान किया है. इस भारत बंद को किसान संगठनों के अलावा देश की प्रमुख विपक्षी पार्टियों का समर्थन भी हासिल है. जहां सरकार नए कृषि कानूनों को किसानों के हित में बता रही हैं तो वहीं किसान इन कानूनों के पक्ष में नहीं हैं. इस तरह सरकार और किसानों के बीच बातचीत के बावजूद गतिरोध जारी है. लेकिन इस किसान आंदोलन को पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री और सिंगर्स का भरपूर समर्थन मिल रहा है. अब पंजाबी सिंगर गुरदास मान (Gurdas Maan) ने ट्वीट किया है. गुरदास मान (Gurdas Maan) ने अपने ट्वीट में किसानों के साथ एक फोटो शेयर की है.


पंजाबी सिंगर और एक्टर गुरदास मान (Gurdas Maan) ने किसान आंदोलन को लेकर ट्वीट करते हुए लिखा है, 'कहने को तो बहुत कुछ है, पर मैं सिर्फ इतनी ही बात कहूंगा- मैं हमेशा आपके साथ था, और हमेशा आपके साथ रहूंगा...किसान जिंदाबाद है ते हमेशा जिंदाबाद रहेगा...'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


पंजाबी सिंगर गुरदास मान (Gurdas Maan) का जन्म पंजाब के गिद्दरबाहा में हुआ है. गुरदास मान ने 1980 में 'दिल दा मामला है' के साथ अपनी पहचान बनाई. गुरदास मान पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री में भी एक्टिव रहे हैं, और उन्होंने कई यादगार फिल्में भी बनाई हैं. सनी देओल की 'गदरः एक प्रेमकथा' गुरदास मान की फिल्म 'शहीद-ए-मोहब्बत बूटा सिंह'  से प्रेरित बताई जाती है. गुरदास मान अब तक लगभग 35 एल्बम निकाल चुके हैं और 300 से ज्यादा गाने लिख चुके हैं.