NDTV Khabar

पंजाबी सिंगर गुरु रंधावा पर हुआ हमला, कनाडा में लाइव शो के दौरान हुई घटना

पंजाबी सिंगर गुरु रंधावा (Guru Randhawa) पर विदेश में एक शो के दौरान हमला हो गया. जिसकी जानकारी सिंगर और एक्टर प्रीत हरपाल (Preet Harpal) ने दी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
पंजाबी सिंगर गुरु रंधावा पर हुआ हमला, कनाडा में लाइव शो के दौरान हुई घटना

गुरु रंधावा (Guru Randhawa) पर हुआ हमला

खास बातें

  1. गुरु रंधावा पर शो के दौरान हुआ हमला
  2. प्रीत हरपाल ने फेसबुक पर पोस्ट कर दी जानकारी
  3. लाइव शो के दौरान एक व्यक्ति ने किया था हमला
नई दिल्ली:

अपने गानों से लाखों दिलों पर राज करने वाले सिंगर गुरु रंधावा (Guru Randhawa) पर एक शो के दौरान जानलेवा हमला हुआ है. हाल ही में पंजाबी सिंगर गुरु रंधावा एक शो के लिए कनाडा के वैंकूवर पहुंचे थे. क्वीन एलिजाबेथ थिएटर (Queen Elizabeth Theatre) में स्टेज पर लाइव शो के दौरान एक व्यक्ति ने गुरु रंधावा (Guru Randhawa) पर हमला कर दिया. रिपोर्ट्स के मुताबिक गुरु खतरे से बाहर हैं. पंजाबी सिंगर और एक्टर प्रीत हरपाल (Preet Harpal) ने इस खबर की पुष्टि अपने एक फेसबुक पोस्ट के जरिए की है. उन्होंने गुरु रंधावा पर हुए इस हमले को लेकर लिखा, 'मैं गुरु को बहुत पहले से जानता हूं. वह एक बहुत अच्छे इंसान हैं. हमेशा दूसरों की इज्जत करते हैं. लेकिन ये बहुत बुरी बात है.'

करिश्मा कपूर के मम्मी-पापा बारिश में यूं कर रहे थे रोमांस, एक्ट्रेस बेटी ने शेयर कर डाला वीडियो


प्रीत हरपाल (Preet Harpal) ने आगे लिखा, 'पता नहीं समाज कैसा बनता जा रहा है. जहां हर कोई स्वाद लेने वाला है.' प्रीत हरपाल की ये पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. लोग उनके इस पोस्ट पर खूब कमेंट भी कर रहे हैं. वहीं इस मामले में चश्मदीदों ने बताया कि हमलावर (जिसकी अभी तक पहचान नहीं हो पाई है)  उस समय गलत तरीके से व्यवहार कर रहा था, जब गुरु रंधावा स्टेज पर परफार्म कर रहे थे.

संजय दत्त की बेटी ने बॉयफ्रेंड की मौत के एक महीने बाद शेयर की फोटो, लिखी इमोशनल पोस्ट

'हाई रैटिड गबरू (High Rated Gabru)', 'सूट-सूट करदा (Suit Suit Karda)' , 'पटोला (Patola)', 'बन जा तू मेरी रानी' और 'लाहौर' जैसे गानों से गुरु रंधावा (Guru Randhawa) ने बॉलीवुड में भी काफी नाम कमाया. हाल ही में गुरु रंधावा का अमेरिकी सिंगर और रैपर पिटबुल (Pitbull) के साथ 'स्लोली-स्लोली (Slowly Slowly)' गाना रिलीज हुआ है.

टिप्पणियां

(इनपुट: IANS)

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement