गुरु रंधावा और ध्वनि भानुशाली के Baby Girl सॉन्ग को रेमो डिसूजा ने किया कोरियोग्राफ, खूब धूम मचा रहा है Video

गुरु रंधावा (Guru Randhawa) और ध्वनि भानुशाली (Dhvani Bhanushali) का लेटेस्ट सॉन्ग 'बेबी गर्ल (Baby Girl)' रिलीज हो गया है.

गुरु रंधावा और ध्वनि भानुशाली के Baby Girl सॉन्ग को रेमो डिसूजा ने किया कोरियोग्राफ, खूब धूम मचा रहा है Video

गुरु रंधावा (Guru Randhawa) और ध्वनि भानुशाली (Dhvani Bhanushali) का Baby Girl सॉन्ग रिलीज

खास बातें

  • गुर रंधावा का नया सॉन्ग रिलीज
  • ध्वनि भानुशाली भी हैं सॉन्ग
  • वायरल हो रहा है सॉन्ग
नई दिल्ली:

गुरु रंधावा (Guru Randhawa) और ध्वनि भानुशाली (Dhvani Bhanushali) का लेटेस्ट सॉन्ग 'बेबी गर्ल (Baby Girl)' रिलीज हो गया है. इस सॉन्ग ने रिलीज होते ही यूट्यूब के ऊपर रंग जमाना शुरू कर दिया है. इस सॉन्ग को टी-सीरीज के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. इसको अभी तक साढ़े चार लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. इस पहले गुरु रंधावा (Guru Randhawa) और ध्वनि भानुशाली (Dhvani Bhanushali) इससे पहले 'इशारे तेरे' सॉन्ग में नजर आ चुके हैं और यह सुपरहिट रहा था. 

लेटेस्ट सॉन्ग 'बेबी गर्ल (Baby Girl)' को गुरु रंधावा ने लिखा और कंपोज किया है जिसे वी ने म्यूजिक दिया है. यह सांग सभी नियमों का पालन करते हुए गोवा में शूट किया गया है. 'बेबी गर्ल' में म्यूजिक के अलावा रेमो डिसूजा की धमाकेदार कोरियोग्राफी भी है,. गुरु रंधावा कहते हैं, "बेबी गर्ल एक पेपी और हैप्पी ट्रेक है जो सांग्स लवर्स को बेहद पसंद आएगा. इस सांग को बनाने का सफर बहुत यादगार रहा. बीट, लिरिक्स और कंपोज़िशन मेरे पास स्टूडियो में ही आए और मुझे लगा कि ध्वनि फीमेल वॉइस के लिए परफेक्ट हैं. इस सांग के लिए रेमो के साथ शूटिंग करना सच में अमेजिंग था और भूषण सर ने ऐसा किया इसके लिए मैं उनका आभारी हूं.'

ध्वनि भानुशाली (Dhvani Bhanushali) कहती हैं, 'यह रेमो सर के साथ पहली बार मेरी शूटिंग है और यह एक अविश्वसनीय अनुभव था. गुरु के साथ काम करना हमेशा से ही काफी मजेदार रहा.' जबकि टी-सीरीज के भूषण कुमार ने कहा कि गुरु रंधावा और ध्वनि भानुशाली शानदार और टैलेंटड हैं, उनके साथ काम करने का अनुभव कमाल का रहा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com