NDTV Khabar

गुरु रंधावा ने बनाया ऐसा रिकॉर्ड, सुनकर छूट जाएंगे यो यो हनी सिंह और बादशाह के पसीने...

पंजाबी सिंगर गुरु रंधावा (Guru Randhawa) को यूट्यूब के सभी आधिकारिक चैनलों पर तीन करोड़ से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं और इसके साथ ही वे यूट्यूब पर सबसे ज्यादा व्यूज वाले भारतीय सिंगर बन गए हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
गुरु रंधावा ने बनाया ऐसा रिकॉर्ड, सुनकर छूट जाएंगे यो यो हनी सिंह और बादशाह के पसीने...

YouTube पर हिट हैं गुरु रंधावा के गाने

नई दिल्ली: पंजाबी सिंगर गुरु रंधावा (Guru Randhawa) एक के बाद एक सुपरहिट गाने देकर दर्शकों के फेवरेट बने. 'सुइट सुइट', 'हाई रेटेड गबरू', 'लाहौर' और 'बन जा तू मेरी रानी' जैसे गानों के लिए गुरु रंधावा मशहूर हैं. गुरु को यूट्यूब के सभी ऑफिशियल चैनलों पर तीन करोड़ से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं और इसके साथ ही वे यूट्यूब पर सबसे अधिक व्यूज पाने वाले भारतीय सिंगर बन गए हैं. इसी के साथ पॉपुलैरिटी के मामले में गुरु रंधावा ने बादशाह (Badshah), यो यो हनी सिंह (Yo Yo Honey Singh), मीका सिंह (Mika Singh) जैसे पॉपुलर गायकों को पीछे छोड़ दिया है.

विदेशी मॉडल पर फिदा हुआ ये पंजाबी सिंगर, 1 करोड़ 40 लाख बार देखा गया Video

गुरु रंधावा ने एक बयान जारी कर प्रशंसकों का आभार जताया है. गुरु ने एक बयान में कहा, "मैं सभी लोगों को उनके प्यार और समर्थन के लिए आभार व्यक्त करता हूं. मुझे लगता है कि भारतीय इतिहास में पहली बार किसी गायक ने तीन करोड़ व्यूज का आंकड़ा पार किया है. मैं बहुत सम्मानित और विश्व भर में मेरे म्यूजिक को सपोर्ट करने वाले यूजर्स का आभार महसूस कर रहा हूं."

टीवी एक्ट्रेस ने समुद्र में बरपाया कहर, हॉट अंदाज में 'टाइटैनिक' लुक को किया कॉपी...
 
 

A post shared by Guru Randhawa (@gururandhawa) on

आम्रपाली दुबे ने इन मस्त अदाओं से की डांस प्रैक्टिस, YouTube पर Video ने मचाया तहलका

26 वर्षीय गुरु रंधावा ने अपने करियर की शुरुआत साल 2013 में की थी. 2017 में फिल्म 'हिंदी मीडियम' के गाने 'सुइट सुइट' के हिट होने के बाद, गुरु बॉलीवुड के पसंदीदा सिंगर बने. गुरु की सफलता में 'टी-सीरीज' के चेयरमैन और प्रबंध निदेशक भूषण कुमार ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है. 'इंडिपेंडेंट म्यूजिक' का चलन दोबारा से टी-सीरीज ने ही शुरू किया है.

Bigg Boss 12: 'बिग बॉस 12' में नजर आ सकती हैं पम्मी आंटी, ये सेलेब्रिटी भी हैं हिट लिस्ट में

उन्होंने सबसे पहले गुरु को 2015 में 'पटोला' गीत के लिए अनुबंधित किया था. गुरु के साथ अपनी जोड़ी पर भूषण कुमार ने कहा, "यह गर्व की बात है कि आपकी कंपनी की एक प्रतिभा ऐसी ऊंचाइयों पर पहुंचती है. गुरु की सफलता से 'इंडिपेंडेंट म्यूजिक' और नई प्रतिभाओं का सहयोग करने में मेरा विश्वास फिर से जाग गया है."

एक नजर गुरु रंधावा के 5 सुपरहिट गानों पर...










टिप्पणियां
गुरु सोशल मीडिया पर भी पॉपुपर हैं. उनके इंस्टाग्राम पर भी 50 लाख फॉलोवर हैं.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...
 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement