NDTV Khabar

गुरु रंधावा का 'आजा नि आजा...' सॉन्ग हुआ हिट, 55 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है Video

पंजाब के मशहूर सिंगर गुरु रंधावा का नया गाना 'आजा नि आजा...' यूट्यूब के सोशल प्लैटफॉर्म पर रिलीज हो चुका है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
गुरु रंधावा का 'आजा नि आजा...' सॉन्ग हुआ हिट, 55 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है Video

पंजाबी एक्ट्रेस सपना पब्बी

खास बातें

  1. गुरु रंधावा का गाना हिट
  2. यूट्यूब पर हुआ ट्रेंड
  3. फिल्म में लीड एक्टर हैं गिप्पी ग्रेवाल
नई दिल्ली: पंजाब के मशहूर सिंगर गुरु रंधावा का नया गाना 'आजा नि आजा...' यूट्यूब के सोशल प्लैटफॉर्म पर रिलीज हो चुका है. गाना के रिलीज होने के सिर्फ 48 घंटे के भीतर यह गाना अब 55 लाख से ज्यादा बार देखा गया है. फिलहाल यह गाना पंजाबी फिल्म 'मर गये ओए लोको' का है. इस फिल्म में पंजाब के सुपरस्टार एक्टर गिप्पी ग्रेवाल हैं. इस गाने में उनके साथ सपना पब्बी हैं, जो एक ब्रिटिश एक्ट्रेस और मॉडल के तौर पर पहचानी जाती हैं. इन्होंने बॉलीवुड में 'खामोशियां' फिल्म में काम किया था. इतना ही नहीं, सपना पब्बी ने अनिल कपूर की आई टीवी सीरीज '24' में भी काम कर चुकी हैं. फिलहाल अब उन्होंने पंजाबी इंडस्ट्री में एंट्री मारी है.

सपना चौधरी के डांस ने फिर मचाया तहलका, पंजाबी गाने से यूं लगाया तड़का... देखें Video

गुरु रंधावा का गाया हुआ ये गाना यूट्यूब पर नंबर 3 पर ट्रेंड कर रहा है. हालांकि इस गाने में कोई तड़का नहीं, लेकिन हीरो-हीरोइन के बीच रोमांटिक सीन देखे जा सकते हैं. गिप्पी ग्रेवाल की हाल ही में आई फिल्म 'कैरी ऑन जट्ट 2' ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त हिट दिलवाया. अब उनकी यह फिल्म रिलीज होने जा रही है. इस फिल्म का टीजर रिलीज हो चुका है. वैसे भी गुरु रंधावा इन दिनों बॉलीवुड में काफी पॉपुलर हैं और उनके गानों का इस्तेमाल फिल्मों में खूब हो रहा है. 

देखें वीडियो-


Badshah के नए गाने BAMB ने मचाई सनसनी, 21 घंटे में 57 लाख बार देखा गया Video

टिप्पणियां
इरफान खान की 'हिंदी मीडियम' में उनके 'सूट' गाने को जबकि 'ब्लैकमेल' में उनके 'पटोला' सॉन्ग को लिया गया था. दोनों ही सॉन्ग खूब पॉपुलर हैं और यूथ के बीच काफी हिट भी हैं. गुरु रंधावा के लगभग सारे गाने भी सोशल मीडिया पर धमाल मचा चुके हैं. पंजाबी सिंगर की लोकप्रियता का अंदाजा लगाया जा सकता है जिसे बॉलीवुड भुनाने की जुगत में लगा है.

...और भी हैं पंजाबी सिनेमा की ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement