किसान आंदोलन में शामिल होने के लिए निकल पड़े पंजाबी सिंगर हरभजन मान, बोले- दिल्ली जा रहा हूं...

Farmers Protest: कृषि कानूनों के खिलाफ लाखों किसान पिछले पांच दिन से दिल्ली की सीमा पर धरने पर बैठे हुए हैं. पंजाबी एक्टर और सिंगर हरभजन मान (Harbhajan Mann) भी इस आंदोलन में हिस्सा लेने जा रहे हैं.

किसान आंदोलन में शामिल होने के लिए निकल पड़े पंजाबी सिंगर हरभजन मान, बोले- दिल्ली जा रहा हूं...

Farmers Protest: हरभजन मान (Harbhajan Mann) भी किसान आंदोलन में होंगे शरीक

नई दिल्ली:

Farmers Protest: कृषि कानूनों के खिलाफ लाखों किसान पिछले पांच दिन से दिल्ली की सीमा पर धरने पर बैठे हुए हैं. केंद्रीय कृषि मंत्री ने कोरोना वायरस महामारी और सर्दी को ध्यान में रखते हुए कहा है, 'हमने किसान यूनियनों के नेताओं को तीन दिसंबर की बैठक से पहले ही चर्चा के ​लिये आने का न्यौता दिया है.' किसानों के इस आंदोलन (Kisan Andolan) को पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री का भरपूर समर्थन मिल रहा है और अब पंजाबी एक्टर और सिंगर हरभजन मान (Harbhajan Mann) भी इस आंदोलन में हिस्सा लेने जा रहे हैं. हरभजन मान (Harbhajan Mann) ने ट्वीट के जरिये इस बात की जानकारी दी है. 

Newsbeep

किसान आंदोलन (Farmers Protest) में शामिल होने का ऐलान करते हुए पंजाबी सिंगर हरभजन मान (Harbhajan Mann) ने अपने ट्वीट में लिखा है, 'अपने किसानों के साथ शांतिपूर्ण विरोध प्रदर्शन में भाग लेने के लिए दिल्ली रवाना हो रहा हूं. जनता के इस आंदोलन को भारी और व्यापक संख्या में जुड़ने और समर्थन मिलने देखने की बेहद खुशी है. किसान न केवल हमारे या किसी भी राष्ट्र की रीढ़ हैं, बल्कि हमारी कई पहचानों का भी हिस्सा हैं.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


हरभजन मान (Harbhajan Mann) मशहूर पंजाबी सिंगर और एक्टर हैं. वह 'जी आया नू (2002)', 'असा नू मान वतनां दा (2002)', 'हीर रांझा (2009)' और 'जग जिउंदयां दे मेले (2009)' जैसी फिल्मों में काम किया है.