NDTV Khabar

रात के अंधेरे में गोल्फ खेलते नजर आए हार्डी संधू तो इस सिंगर ने ली चुटकी- थोड़ी और जोर से मार...देखें Viral Video

पंजाबी सिंगर हार्डी संधू (Harrdy Sandhu) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. हार्डी संधू का ये वीडियो रात के समय का है, और वे गोल्फ खेलते नजर आ रहे हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
रात के अंधेरे में गोल्फ खेलते नजर आए हार्डी संधू तो इस सिंगर ने ली चुटकी- थोड़ी और जोर से मार...देखें Viral Video

Viral Video: पंजाबी सिंगर हार्डी संधू (Harrdy Sandhu) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  1. पंजाबी सिंगर हैं हार्डी संधू
  2. गोल्फ खेलते हुए वीडियो हुआ वायरल
  3. पंजाबी सिंगर ने यूं किया रिप्लाई
नई दिल्ली:

पंजाबी सिंगर हार्डी संधू (Harrdy Sandhu) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. हार्डी संधू का ये वीडियो रात के समय का है, और वे गोल्फ खेलते नजर आ रहे हैं. हार्डी संधू (Harrdy Sandhu) ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर डाला है, और यह वीडियो खूब देखा भी गया है. लेकिन दिलचस्प इस पर आने वाले कमेंट है. फैन्स और हार्डी संधू के सिंगर दोस्त उनसे चुटकी ले रहे हैं कि वे गोल्फ भी क्रिकेट की तरह खेल रहे हैं. वैसे भी हार्डी संधू (Harrdy Sandhu) रणवीर सिंह (Ranveer Sing) की फिल्म '83' में क्रिकेटर मदन लाल का किरदार निभा रहे हैं, और फिल्म में एकदम अलग ही अंदाज में नपर आएंगे.

कपिल शर्मा ने सोनम कपूर से किया फ्लर्ट, तो एक्ट्रेस ने दिया ऐसा जवाब कि उड़ गए कॉमेडी किंग के होश- देखें Video

Priyanka Chopra और Farhan Akhtar ने की बैंक लूटने की प्लानिंग, तो महाराष्ट्र पुलिस का आया ये Tweet


पंजाबी सिंगर और एक्टर हार्डी संधू (Harrdy Sandhu) ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर करते हुए लिखा हैः 'पार्क से बाहर.' इस पोस्ट में उन्होंने एमी विर्क और साकिब सलीम को टैग किया था. हार्डी संधू की इस पोस्ट पर एमी विर्क ने कमेंट कियाः 'थोड़ा और जोर से मार, अगर बैटिंग ही करनी है तो आगे बढ़कर मार.' हार्डी संधू के साथ '83' फिल्म में एमी विर्क भी नजर आएंगे, क्रिकेटर बलविंदर संधू के रोल में दिखेंगे.  

Dabangg 3 Motion Poster: सलमान खान की 'दबंग 3' का फर्स्ट लुक रिलीज, भाईजान बोले- स्वागत तो करो हमारा...

'इंशाअल्लाह' को लेकर आई बड़ी खबर, सलमान खान की जगह जब ये एक्टर आ सकते हैं नजर

टिप्पणियां

पंजाबी सिंगर और एक्टर हार्डी संधू (Harrdy Sandhu) का असली नाम हरदेविंदर सिंह संधू है. हार्डी संधू ने अपने पहले सॉन्ग 'तकीला शॉट' से जबरदस्त लोकप्रियता हासिल की थी, और उसके बाद तो 'सोच' और 'जोकर' जैसे सॉन्ग्स को भी जबरदस्त पॉपुलैरिटी मिली. इसके अलावा हार्डी संधू के सॉन्ग 'हॉर्न ब्लो', 'बैकबोन' और 'नाह' ने भी सोशल मीडिया और यूट्यूब पर जबरदस्त धूम मचाई थी. हार्डी संधू के सॉन्ग 'सोच' को 2016 की अक्षय कुमार की फिल्म 'एयरलिफ्ट' में भी शामिल किया गया था.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement