हरियाणवी सिंगर अमित ढुल के नए गाने Babu Ka Ladla ने मचाई धूम, वायरल हुआ Video

हरियाणवी सिंगर अमित ढुल (Amit Dhull) अपने नए गाने ‘बाबू का लाडला’ (Babu Ka Ladla से धूम मचा दी है.

हरियाणवी सिंगर अमित ढुल के नए गाने Babu Ka Ladla ने मचाई धूम, वायरल हुआ Video

अमित ढुल (Amit Dhull) ने मचाई धूम

नई दिल्ली:

फिल्‍म और गाना केवल मनोरंजन का साधन नहीं, बल्कि युवाओं को प्रेरणा का स्रोत भी है. इसे ही ध्‍यान में रखकर 4एस इंटरनेशनल कंपनी की प्रोड्क्शन इकाई हुकुम का इक्का द्वारा नया हरियाणवी गाना ‘बाबू का लाडला' (Babu Ka Ladla) तैयार किया गया है. युवाओं को प्रेरित करते इस गाने में दीप सिसई ने अभिनय किया है. वीरवार को हुकूम का इक्‍का के ऑफिशियल यूट्यूब अकाउंट पर रिलीज होते ही इस गाने ने धूम मचा दी.निर्देशक मोहन बेताब द्वारा निर्देशित इस गाने में हरियाणवी सिंगर अमित ढुल (Amit Dhull) ने अपनी आवाज के साथ दीप सिसई, जेडी बल्लू व शौर्य कालीरमन के साथ स्क्रीन भी शेअर किया है. 

युजवेंद्र चहल की मंगेतर Dhanashree Verma ने गुरु रंधावा संग 'स्लोली-स्लोली' पर किया जोरदार डांस- देखें Video

इस गाने में अमित और दीप कैमेस्ट्री को उनके फैंस काफी लाइक कर रहे है. गाने के रिलीज के साथ ही बहुत बढ़िया रिस्पांस मिला. मूल रूप से हिसार के रहने वाले दीप सिसई का कहना है कि यह गाना युवाओं को प्रेरित करने के मकसद से बनाया गया है. इस गाने में एक पिता का अपने बेटे पर यकीन और फिर उसकी सफलता के बाद पिता की सिर फक्र से ऊपर उठ जाता है. गाने से चंद युवा भी कामयाबी की राह पर निकल जाते है और कामयाब होकर फिर अपनी भूमि और अपनी संस्‍कृति के खातिर लौट आते हैं. यही हमारी सबसे बड़ी कामयाबी है.रिलीज होने के बाद यह गाना लोगों को बहुत ज्यादा ही पसंद आ रहा है. 

सुशांत सिंह राजपूत की भांजी ने लिखा इमोशनल पोस्ट, बोलीं- कैसा लगा होगा, जब बिना बताए ड्रग्स दिया जा रहा हो...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस गाने की वीडियो बहुत ही रोमांचक है. दीप का कहना है, हरियाणवी गाने न सिर्फ हरियाणा में बल्कि पूरे देश में काफी मशहूर हैं. इस समय लोगों ने गाने को जो प्यार दिया है, उसके लिए फैंस की धन्यवाद देता हूं. इस वीडियो में दीप सिसाई नीले सूट में काफी सुंदर दिखाई दे रहे हैं. इस गाने के रिलीज होने के बाद बहुत अच्छा रिस्पांस मिला. यह सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. लोग इसे देखने के साथ-साथ शेअर भी कर रहे हैं. लोगों ने इस तरह के और गाने बनाने की फरमाइश की है. सरकार के आदेश और सोशल डिस्टेंसिंग का सख्ती से पालन करते हुए इस गाने की शूटिंग की गई है.