हिमांशी खुराना ने व्हाइट लहंगा पहन पंजाबी गाने पर किया डांस, एक्ट्रेस के Video ने मचाया धमाल

हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) का एक वीडियो भी सबका खूब ध्यान खींच रहा है, जिसमें एक्ट्रेस व्हाइट लहंगा पहनकर डांस करती हुई नजर आ रही हैं.

हिमांशी खुराना ने व्हाइट लहंगा पहन पंजाबी गाने पर किया डांस, एक्ट्रेस के Video ने मचाया धमाल

हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) ने व्हाइट लहंगा पहनकर पंजाबी गाने पर किया डांस

खास बातें

  • हिमांशी खुराना ने व्हाइट लहंगे में किया जबरदस्त डांस
  • शीशे में खुद को देख थिरकती नजर आईं एक्ट्रेस
  • हिमांशी खुराना का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

पंजाबी सिनेमा की मशहूर एक्ट्रेस हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) अपने स्टाइल और लुक्स को लेकर हमेशा चर्चा में रहती हैं. एक्ट्रेस फोटो और वीडियो शेयर कर हमेशा अपने फैंस से भी जुड़ी रहती हैं. उनकी फोटो हो या वीडियो, अकसर उन्हें सुर्खियों में खींच लाती है. हिमांशी खुराना का एक वीडियो भी सबका खूब ध्यान खींच रहा है, जिसमें एक्ट्रेस व्हाइट लहंगा पहनकर डांस करती हुई नजर आ रही हैं. इस वीडियो में एक्ट्रेस पंजाबी गाने पर थिरक रही हैं, जिसमें उनके एक्सप्रेशंस और उनकी अदाएं भी कमाल की लग रही है. 

#himanshikhurana

A post shared by Himanshi Khurana (@iamhimanshikhurana) on

हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) ने यह वीडियो अपने इंस्टाग्राम रील से शेयर किया है, जिसे फैंस भी खूब पसंद कर रहे हैं. व्हाइट लहंगे में हिमांशी खुराना का लुक और उनसा स्टाइल देखने लायक है. वीडियो में नजर आ रहा है कि एक्ट्रेस लहंगा पहनकर खुद को शीशे में देखती हुई डांस कर रही हैं. उनके इस वीडियो पर फैंस ने खूबसूरत कहते हुए अपना रिएक्शन दिया. खास बात तो यह है कि हिमांशी के इस वीडियो को अब तक 2 लाख से भी ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. वहीं, वीडियो पर फैंस के कमेंट्स की बरसात भी थमने का नाम नहीं ले रही है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) ने पंजाबी सिनेमा के साथ-साथ बिग बॉस 13 के जरिए भी खूब सुर्खियां बटोरी थीं. बिग बॉस 13 में आसिम और हिमांशी खुराना की जोड़ी को काफी पसंद भी किया गया था. बिग बॉस 13 के बाद हिमांशी खुराना और आसिम रियाज कई गानों में भी नजर आए. हाल ही में दोनों का एक गाना दिल को दी मैंने कसम रिलीज हुआ था, जिसे फैंस ने काफी पसंद भी किया. इस गाने में हिमांशी खुराना और आसिम की जोड़ी कमाल की लग रही थी. इससे पहले दोनों ख्याल रख्या कर और कल्ला ही सोना में नजर आए थे.