हिमांशी खुराना ने डांस करते हुए यूं दिए मजेदार एक्सप्रेशंस, Video ने मचाई धूम

हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) का हाल ही में एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह मजेदार डांस करती नजर आ रही हैं. वीडियो में डांस करते हुए एक्ट्रेस के फनी एक्सप्रेशन्स भी देखने लायक हैं.

हिमांशी खुराना ने डांस करते हुए यूं दिए मजेदार एक्सप्रेशंस, Video ने मचाई धूम

हिमांशी खुराना ने डांस करते हुए दिये मजेदार एक्सप्रेशंस

खास बातें

  • हिमांशी खुराना ने डांस करते हुए दिए जबरदस्त एक्सप्रेशंस
  • एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया वीडियो
  • हिमांशी खुराना का डांस वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्‍ली:

पंजाब की मशहूर एक्ट्रेस और सिंगर हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) अपने अंदाज के लिए खूब जानी जाती हैं. हिमांशी खुराना अकसर अपने डांस वीडियो और फोटो शेयर कर फैंस से भी जुड़ी रहती हैं. बिग बॉस कंटेस्टेंट का हाल ही में एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह मजेदार डांस करती नजर आ रही हैं. वीडियो में डांस करते हुए एक्ट्रेस के फनी एक्सप्रेशन्स भी देखने लायक हैं. हिमांशी खुराना ने अपना यह वीडियो इंस्टाग्राम पर एकाउंट से शेयर किया है, जो सबका खूब ध्यान खींच रहा है. उनके वीडियो को लेकर फैंस भी खूब कमेंट कर रहे हैं. 

#himanshikhurana

A post shared by Himanshi Khurana (@iamhimanshikhurana) on

हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) के इस वीडियो में डांस करते हुए उनका अंदाज भी देखने लायक है. डांस के दौरान अपने फनी एक्सप्रेशंस से हिमांशी खुराना खुद भी अपनी हंसी नहीं रोक पाती हैं. इस वीडियो में एक्ट्रेस डार्क ग्रीन प्रिंटेड आउटफिट में नजर आ रही हैं. उनके इस वीडियो को अब तक एक लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. बता दें कि एक बार हिमांशी खुराना ने अपनी सोशल मीडिया पोस्ट में बताया था कि वह खुश रहने के लिए और पॉजिटिव रहने के लिए अकसर डांस करती हैं. उन्हें अकेले और अपने दोस्तों के साथ नाचना खूब पसंद है. 

Outfit @aliwarofficial

A post shared by Himanshi Khurana (@iamhimanshikhurana) on

Saree @aliwarofficial Mua @saurabhmakeovers

A post shared by Himanshi Khurana (@iamhimanshikhurana) on

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) की कुछ दिन पहले तबीयत खराब थी, जिसे लेकर उन्होंने कोविड-19 टेस्ट भी करवाया था. हालांकि, उनकी कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आई थी. इसके बाद से ही फैंस ने उन्हें घर पर रहने की सलाह दी थी. हिमांशी खुराना के करियर की बात करें तो उन्होंने पंजाबी सिनेमा में अपनी जबरदस्त पहचान बनाई है. पंजाबी फिल्मों और गानों से इतर एक्ट्रेस बिग बॉस 13 में भी दिखाई दी थीं, जहां वह काफी सुर्खियों में रही थीं. बिग बॉस 13 में खासकर हिमांशी खुराना और आसिम रियाज (Asim Riaz) की जोड़ी को काफी पसंद किया जाता था. खास बात तो यह है कि शो के खत्म होने के बाद दोनों साथ में गाने में भी नजर आए थे.