हिमांशी खुराना का कहीं फिसला पैर तो कहीं बिगड़ा बैलेंस, यूं गिरती और मस्ती करती दिखीं एक्ट्रेस- देखें Video

हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) का हाल ही में एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह दोस्तों के साथ वॉटर पार्क में मस्ती करती हुई दिखाई दे रही हैं.

हिमांशी खुराना का कहीं फिसला पैर तो कहीं बिगड़ा बैलेंस, यूं गिरती और मस्ती करती दिखीं एक्ट्रेस- देखें Video

हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) दोस्तों के साथ वाटर पार्क में मस्ती करती आईं नजर

खास बातें

  • हिमांशी खुराना ने की वाटर पार्क में मस्ती
  • एक्ट्रेस का बिगड़ा बैलेंस तो पानी में जा गिरीं
  • हिमांशी खुराना का वीडियो खूब हो रहा है वायरल
नई दिल्ली:

पंजाब की मशहूर एक्ट्रेस हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) काम के कारण इन दिनों दुबई में समय बिता रही हैं. वह दुबई में रहते हुए भी अपनी फोटो और वीडियो शेयर कर अपने फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं. हिमांशी खुराना का हाल ही में एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह दोस्तों के साथ वॉटर पार्क में मस्ती करती हुई दिखाई दे रही हैं. हिमांशी खुराना के इस वीडियो को अब तक 11 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. वीडियो में नजर आ रहा है कि हिमांशई खुराना वाटर पार्क में मस्ती के दौरान कई जगह गिर पड़ती हैं. लेकिन वह मस्ती करने में कोई कसर नहीं छोड़ती हैं. 

हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जिसमें वह दुबई के वाटर पार्क में एंजॉय करती हुई दिखाई दे रही हैं. दुबई का यह वाटर पार्क आई लव दुबई के आकार में बना हुआ है. इसमें मस्ती करने के दौरान हिमांशी खुराना का कहीं पैर फिसलता है तो कहीं वह अपना बैलेंस खो देती हैं, जिससे वग कई जगह गिरती हुई दिखाई देती हैं. इस वीडियो में वह और उनके दोस्त फुल मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं. एक्ट्रेस के इस वीडियो को लेकर फैंस भी खूब कमेंट कर रहे हैं. 


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, "और... हम गिर पड़े... ये यादें हमेशा बनी रहेंगी. एक्वा फन मी, हमें यह प्यारी यादें देने के लिए आपका बहुत शुक्रियां. काफी हदतक इसने मेरे वॉटर फोबिया को भी खत्म कर दिया. यह सबसे बेस्ट टाइम था." उनके इस वीडियो पर आसिम रियाज के भाई उमर रियाज ने भी कमेंट किया. उन्होंने लिखा, "खूब सारी मस्ती..." बता दें कि इसके अलावा हिमांशी खुराना ने एक और वीडियो भी शेयर किया है, जिसमें उनकी दोस्त जगह-जगह गिरती हुई नजर आ रही हैं.