Himanshi Khurana का पंजाबी सॉन्ग 'सूरमा बोले' हुआ रिलीज, कुछ ही घंटे में मिले इतने व्यूज- देखें Video

हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) का नया पंजाबी सॉन्ग (Punjabi Song) 'सूरमा बोले' (Surma Bole) रिलीज हो गया है.

Himanshi Khurana का पंजाबी सॉन्ग 'सूरमा बोले' हुआ रिलीज, कुछ ही घंटे में मिले इतने व्यूज- देखें Video

हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) का नया हुआ रिलीज

नई दिल्ली:

हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) बिग बॉस के 13वें सीजन के बाद से ही लगातार सुर्खियों में हैं. एक के बाद एक उनके पंजाबी सॉन्ग रिलीज होने के साथ ही सोशल मीडिया पर धूम मचाए हुए हैं. हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) ने इसी बीच अपना नया पंजाबी सॉन्ग (Punjabi Song) भी रिलीज कर दिया है. उनके इस सॉन्ग का नाम 'सूरमा बोले' (Surma Bole) है. हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana Punjabi Song) का यह गाना कुछ घंटे पहले ही ब्रांड बी नामक यूट्यूब चैनल पर रिलीज हुआ है.


हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) ने सॉन्ग को गाने के साथ ही इसमें परफॉर्म भी किया है. 'सूरमा बोले' (Surma Bole) पंजाबी सॉन्ग (Punjabi Song) को अलग-अलग लोकेशन पर शूट किया गया है. हिमांशी खुराना हमेशा की तरह बेहद खूबसूरत दिख रही हैं और शानदार एक्सप्रेशन के साथ बेहतरीन डांस भी कर रही हैं. हिमांशी खुराना के गाने को कुछ ही घंटे में 14 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. बंटी बेयन्स ने इसके बोल लिखे हैं, जबकि द कीड ने इसमें संगीत दिया है

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) की पूरे देश में लोकप्रियता उस समय बढ़ी, जब वो बिग बॉस के 13वें सीजन में कंटेस्टेंट बनकर पहुंचीं. शो में उनकी और आसिम रियाज (Asim Riaz) की जोड़ी को काफी पसंद किया गया. हिमांशी खुराना बिग बॉस में आने से पहले भी पंजाबी इंडस्ट्री का जाना पहचाना चेहरा रही हैं. वो पंजाबी फिल्म 'साड्डा हक' में अपने जोरदार अभिनय के लिए जानी जाती हैं. हिमांशी ने 16 साल की उम्र में एक मॉडल के रूप में अपने करियर की शुरुआत की. उन्हें मिस लुधियाना के खिताब से भी सम्मानित किया जा चुका है. उन्होंने जस्सी गिल, बादशाह, मनकीरत औलख जैसे बड़े सितारों के साथ काम किया है.