Himanshi Khurana ने पीच कलर के गाउन में यूं कराया फोटोशूट, Video और Photos में दिखा खूबसूरत अंदाज

हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) का एक वीडियो लोगों का खूब ध्यान खींच रहा है, जिसमें वह पीच कलर के गाउन में नजर आ रही हैं. वीडियो में हिमांशी खुराना का अंदाज और उनका स्टाइल देखने लायक है.

Himanshi Khurana ने पीच कलर के गाउन में यूं कराया फोटोशूट, Video और Photos में दिखा खूबसूरत अंदाज

हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) ने जबरदस्त अंदाज में कराया फोटोशूट

खास बातें

  • हिमांशी खुराना का वीडियो हुआ वायरल
  • पीच कलर के गाउन में दिखा एक्ट्रेस का खूबसूरत अंदाज
  • हिमांशी खुराना के अंदाज ने जीता फैंस का दिल
नई दिल्ली:

पंजाबी फिल्मों में अपनी जबरदस्त पहचान बनाने वाली हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह हमेशा अपने वीडियो और फोटो शेयर कर फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं. हिमांशी खुराना अपने स्टाइल के लिए भी खूब जानी जाती हैं. उनका एक वीडियो लोगों का खूब ध्यान खींच रहा है, जिसमें वह पीच कलर के गाउन में नजर आ रही हैं. वीडियो में हिमांशी खुराना का अंदाज और उनका स्टाइल देखने लायक है. हिमांशी खुराना ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जिसे अभी तक 2 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. इसके साथ ही फैंस इसपर तारीफों की बरसात करते हुए भी नहीं थक रहे हैं.

हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) के वीडियो में पीच कलर के गाउन में उनका लुक काफी प्यारा लग रहा है. वीडियो के अलावा हिमांशी ने अपनी कुछ तस्वीरें भी साझा की हैं, जिसमें उनके एक्सप्रेशंस और अदाएं भी देखने लायक हैं. बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब हिमांशी खुराना ने अपनी तस्वीरों और वीडियो से इस कदर लोगों का ध्यान खींचा हो. इससे इतर हाल ही में हिमांशी खुराना कोरोना वायरस पॉजिटिव पाई गई हैं. इस बात की जानकारी खुद हिमांशी खुराना ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर पोस्ट साझा कर दी थी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

A post shared by Himanshi Khurana (@iamhimanshikhurana) on

हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) ने अपने कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी सोशल मीडिया पर देते हुए लिखा, "आप सभी को यह बताना चाहती हूं कि पूरी सावधानियां बरतने के बावजूद भी मैं कोरोनावायरस से संक्रमित हो गई हूं. आप सभी को पता है कि मैंने दो दिन पहले किसानों के प्रोटेस्ट में हिस्सा लिया था. आज शाम को शूटिंग पर जाने से पहले मैंने सोचा की टेस्ट करा लूं. मैं केवल उन लोगों को यह बताना चाहती थी कि वह अपना टेस्ट करवा लें, जो मेरे संपर्क में आए थे और कृपया आंदोलन के दौरान पूरी सावधानी बरतें. जो लोग भी आंदोलन कर रहे हैं, उनसे मैं ये गुजारिश करना चाहती हूं कि वह यह ना भूले हम महामारी से गुजर रहे हैं. कृपया अपना ध्यान रखें."