हिमांशी खुराना के पंजाबी सॉन्ग Distance का यूट्यूब पर धमाल, रॉकिंग अंदाज में नजर आईं एक्ट्रेस

हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) के पंजाबी सॉन्ग (Punjabi Song) 'डिस्टेंस' (Distance) ने धमाल मचा दिया है.

हिमांशी खुराना के पंजाबी सॉन्ग Distance का यूट्यूब पर धमाल, रॉकिंग अंदाज में नजर आईं एक्ट्रेस

हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) के पंजाबी गाने ने मचाई धूम

नई दिल्ली:

हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) बिग बॉस 13 के बाद से ही सोशल मीडिया पर धमाल मचाए हुए हैं. उनकी तस्वीरें या वीडियो फैन्स खूब पसंद करते हैं. बिग बॉस के घर से निकलने के बाद हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) और आसिम रियाज (Asim Riaz) के कई वीडियो सॉन्ग रिलीज हुए, जिन्हें फैन्स ने खूब प्यार दिया. इन सबके बीच हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana Song) के एक पंजाबी सॉन्ग (Punjabi Song) ने यूट्यूब पर तहलका मचा दिया है. इस गाने का नाम 'डिस्टेंस' (Distance) है.

Surbhi Chandna ने ऋतिक रोशन के गाने 'एक पल का जीना' पर यूं किया डांस, वायरल हुआ Video

हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) के पंजाबी सॉन्ग (Punjabi Song) 'डिस्टेंस' (Distance) की लोकप्रियता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि इसे अभी तक 78 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. टी-सीरीज अपना पंजाबी यूट्यूब चैनल पर गाने को रिलीज किया गया है. बंटी बेयन्स ने इसके बोल लिखे हैं. जबकि हिमांशी खुराना ने परफॉर्म करने के साथ गाने को गाया भी है. देसी क्रू ने इसमें संगीत दिया है.

Gauahar Khan ने जैद दरबार संग यूनिक अंदाज में किया डांस, बार-बार देखा जा रहा Video

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

 बता दें कि हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह अकसर अपनी फोटो और वीडियो शेयर कर फैंस के साथ तो जुड़ी रहती ही हैं. इसके साथ ही वह समसामयिक मुद्दों पर खूब ट्वीट भी करती हैं. हाल ही में किसान आंदोलन को लेकर भी हिमांशी खुराना काफी एक्टिव नजर आई थीं. उन्होंने न केवल ट्वीट के जरिए किसानों का समर्थन किया, बल्कि किसान आंदोलन में भी शामिल हुई थीं. इससे इतर हिमांशी खुराना कुछ ही दिनों पहले कोरोना पॉजिटिव भी पाई गई थीं. इस बात की जानकारी उन्होंने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से दी थी.