हिमांशी खुराना के पंजाबी सॉन्ग 'हाई स्टैंडर्ड' का जोरदार धमाल, खूब देखा जा रहा Video

पंजाब की ऐश्वर्या राय के नाम से मशहूर हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) का यह गाना सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

हिमांशी खुराना के पंजाबी सॉन्ग 'हाई स्टैंडर्ड' का जोरदार धमाल, खूब देखा जा रहा Video

हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) का वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली:

पंजाब की ऐश्वर्या राय के नाम से मशहूर हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के बाद से ही लगातार सुर्खियों में हैं. उनकी तस्वीरें और वीडियो आए दिन वायरल हो रहे हैं. हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) ने बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद से अब तक कई पंजाबी सॉन्ग कर चुकी हैं.  हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana Song) बिग बॉस में जाने से पहले भी पंजाबी इंडस्ट्री का जाना-पहचाना नाम थीं. उनके गाने यूट्यूब पर काफी धमाल मचा चुके हैं. हिमांशी खुराना का फिर से एक पंजाबी सॉन्ग (Punjabi Song), जिसका नाम 'हाई स्टैंडर्ड' (High Standard) है वो खूब वायरल हो रहा है.

Nora Fatehi से गुलशन ग्रोवर ने पूछा 'आती क्या खंडाला' तो एक्ट्रेस बोलीं- नहीं भैया...देखें Video

हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) के पंजाबी सॉन्ग (Punjabi Song) 'हाई स्टैंडर्ड' (High Standard) को दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं. हिमांशी खुराना का भले ही यह पुराना वीडियो है, लेकिन लोगों का खूब ध्यान खींच रहा है. वीडियो पर आए फैंस के कमेंट्स को देखकर कहा जा सकता है कि हिमांशी खुराना का अंदाज उन्हें भी खूब पसंद आ रहा है. इस गाने को अब तक 3 करोड़ 91 से ज्यादा बार देखा जा चुका है. 

Sana Khan ने फिल्म इंडस्ट्री छोड़ने के बाद शेयर किया Video, यूजर्स ने मेकअप को लेकर किया ट्रोल

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह अकसर अपनी फोटो और वीडियो शेयर कर फैंस के साथ तो जुड़ी रहती ही हैं. इसके साथ ही वह समसामयिक मुद्दों पर खूब ट्वीट भी करती हैं. हाल ही में किसान आंदोलन को लेकर भी हिमांशी खुराना काफी एक्टिव नजर आई थीं. उन्होंने न केवल ट्वीट के जरिए किसानों का समर्थन किया, बल्कि किसान आंदोलन में भी शामिल हुई थीं. इससे इतर हिमांशी खुराना कुछ ही दिनों पहले कोरोना पॉजिटिव भी पाई गई थीं. इस बात की जानकारी उन्होंने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से दी थी.