Himanshi Khurana के 'आई लाइक इट' सॉन्ग का यूट्यूब पर तहलका, Video एक करोड़ के पार

हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) का यह पंजाबी सॉन्ग (Punjabi Song) यूट्यूब पर धमाल मचा रहा है.

Himanshi Khurana के 'आई लाइक इट' सॉन्ग का यूट्यूब पर तहलका, Video एक करोड़ के पार

हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) का गाना हुआ वायरल

नई दिल्ली:

हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) इन दिनों लगातार अपने पंजाबी सॉन्ग (Punjabi Song) से यूट्यूब पर धमाल मचा रही हैं. हाल ही में उनका 'सूरमा बोले' सॉन्ग रिलीज हुआ, जिसने व्यूज के मामले में नया रिकॉर्ड स्थापित कर दिया. हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) का अब एक पुराना पंजाबी सॉन्ग खूब वायरल हो रहा है. इस गाने का नाम 'आई लाइक इट' (I Like It) है. हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana Song) का यह गाना साल 2019 में रिलीज हुआ था, लेकिन अभी भी गाने की धूम मची हुई है.

हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) के पंजाबी सॉन्ग (Punjabi Song) 'आई लाइक इट' (I Like It) की लोकप्रियता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि इसे अभी तक एक करोड़ 29 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. गाने में हिमांशी का बिल्कुल अलग अंदाज में नजर आ रहा है. हिमांशी ने गाने में आवाज देने के साथ ही इसमें परफॉर्म भी किया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) की पूरे देश में लोकप्रियता उस समय बढ़ी, जब वो बिग बॉस के 13वें सीजन में कंटेस्टेंट बनकर पहुंचीं. शो में उनकी और आसिम रियाज (Asim Riaz) की जोड़ी को काफी पसंद किया गया. हिमांशी खुराना बिग बॉस में आने से पहले भी पंजाबी इंडस्ट्री का जाना पहचाना चेहरा रही हैं. वो पंजाबी फिल्म 'साड्डा हक' में अपने जोरदार अभिनय के लिए जानी जाती हैं. हिमांशी ने 16 साल की उम्र में एक मॉडल के रूप में अपने करियर की शुरुआत की. उन्हें मिस लुधियाना के खिताब से भी सम्मानित किया जा चुका है. उन्होंने जस्सी गिल, बादशाह, मनकीरत औलख जैसे बड़े सितारों के साथ काम किया है.

अन्य खबरें