Himanshi Khurana के पंजाबी सॉन्ग 'ओहदी सरेआम' का यूट्यूब पर तूफान, 18 करोड़ से ज्यादा बार देखा गया Video

हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) के इस गाने ने यूट्यूब पर धमाल मचाया हुआ है. गाने में एक्ट्रेस का बिंदास अंदाज नजर आ रहा है.

Himanshi Khurana के पंजाबी सॉन्ग 'ओहदी सरेआम' का यूट्यूब पर तूफान, 18 करोड़ से ज्यादा बार देखा गया Video

हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) का तहलका

नई दिल्ली:

हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) उन एक्ट्रेस में से हैं, जो अपने काम के साथ-साथ सोशल मीडिया पर भी खासी एक्टिव रहती हैं. अपने इवेंट्स की तस्वीरें और वीडियो नियमित अंतराल पर फैन्स के बीच शेयर करती हैं. हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में आने से पहले भी पंजाबी इंडस्ट्री का जाना-पहचाना नाम थीं. उनके सॉन्ग यूट्यूब पर करोड़ों की संख्या में व्यूज लेकर आते हैं. हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana Song) का फिर से एक पंजाबी सॉन्ग (Punjabi Song), जिसका नाम 'ओहदी सरेआम' (Ohdi Shreaam) है वो खूब वायरल हो रहा है.

Rekha ने काला चश्मा पहन बादशाह के Mercy गाने पर दिखाया जबरदस्त डांस, Video हुआ वायरल

हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) के पंजाबी सॉन्ग (Punjabi Song) 'ओहदी सरेआम' (Ohdi Shreaam) की लोकप्रियता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि इसे अभी तक 18 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है. हिमांशी खुराना का भले ही यह पुराना वीडियो है, लेकिन लोगों का खूब ध्यान खींच रहा है. इस गाने को हिमांशी खुराना ने ही गाया है. बंटी बेन्स और सिंगा ने इस गाने के बोल लिखे हैं. ब्रांड बी यूट्यूब चैनल पर गाने को पोस्ट किया गया है.

डेंटिस्ट से दांत साफ करवा रही थी महिला, अचानक बजी ऐसी रिंगटोन अमिताभ बच्चन का हंसते-हंसते हो गया बुरा हाल

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह अकसर अपनी फोटो और वीडियो शेयर कर फैंस के साथ तो जुड़ी रहती ही हैं. इसके साथ ही वह समसामयिक मुद्दों पर खूब ट्वीट भी करती हैं. हाल ही में किसान आंदोलन को लेकर भी हिमांशी खुराना काफी एक्टिव नजर आई थीं. उन्होंने न केवल ट्वीट के जरिए किसानों का समर्थन किया, बल्कि किसान आंदोलन में भी शामिल हुई थीं. इससे इतर हिमांशी खुराना कुछ ही दिनों पहले कोरोना पॉजिटिव भी पाई गई थीं. इस बात की जानकारी उन्होंने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से दी थी.