हिमांशी खुराना ने कानों में फूल लगाए आतिफ के गाने पर यूं दिखाया नया अंदाज, वायरल हुआ Video

हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

हिमांशी खुराना ने कानों में फूल लगाए आतिफ के गाने पर यूं दिखाया नया अंदाज, वायरल हुआ Video

हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) का वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली:

पंजाब की मशहूर एक्ट्रेस हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर धमाल मचा रही हैं. उन्होंने अपने अंदाज से पंजाबी सिनेमा में तो धमाल मचाया ही है. इसके साथ ही वह बिग बॉस 13 की भी चर्चित कंटेस्टेंट रह चुकी हैं. हिमांशी खुराना इन दिनों सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हैं और अकसर अपनी फोटो और वीडियो साझा कर फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं. इसी बीच हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. वीडियो पर फैन्स के भी रिएक्शन आने लगे हैं.

रिया चक्रवर्ती के पिता ने बेटे की गिरफ्तारी पर कहा, 'बधाई हो इंडिया', तो स्वरा भास्कर बोलीं- हमें खुद पर शर्म...

हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) को वीडियो में देखा जा सकता है कि वो कानों में पूल लगाकर आतिफ असलम (Atif Aslam) के सॉन्ग पर नया अंदाज दिखा रही हैं. हिमांशी खुराना का यह वीडियो सोशल मीडिया पर सबका खूब ध्यान खींच रहा है. कुछ दिन पहले ही उन्होंने इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया था. वीडियो को अब तक 3 लाख 85 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. हिमांशी खुराना और आसिम रियाज (Asim Riaz) का हाल ही में एक म्यूजिक वीडियो रिलीज हुआ है.

माधुरी दीक्षित ने अक्षय कुमार संग स्टेज पर किया रोमांटिक डांस, थ्रोबैक Video हुआ वायरल

Newsbeep

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) अपने लुक्स और स्टाइल को लेकर हमेशा चर्चा में बनी रहती हैं. एक्ट्रेस के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह इन दिनों कई एल्बम सॉन्ग्स में नजर आ रही हैं. हाल ही में हिमांशी खुराना और आसिम रियाज का गाना दिल को मैंने दी है कसम रिलीज हुआ है, जिसे फैंस ने भी खूब पसंद किया है. इससे पहले भी हिमांशी खुराना और आसिम रियाज के दो ख्याल रख्या कर और कल्ला ही सोना नई गाने रिलीज हुए थे, जिसने फैंस का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी थी. गानों से इतर हिमांशी और आसिम की जोड़ी को बिग बॉस 13 में भी काफी पसंद किया गया था.