हिमांशी खुराना शूटिंग के दौरान हुईं घायल! व्हील चेयर पर नजर आईं एक्ट्रेस- देखें Video

हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) के एक वीडियो को लेकर ऐसा माना जा रहा है कि वह शूटिंग के सेट पर घायल हो गई हैं. वीडियो में हिमांशी खुराना व्हील चेयर पर बैठी नजर आ रही हैं.

हिमांशी खुराना शूटिंग के दौरान हुईं घायल! व्हील चेयर पर नजर आईं एक्ट्रेस- देखें Video

हिमांशी खुुराना (Himanshi Khurana) व्हील चेयर पर आईं नजर

खास बातें

  • हिमांशी खुराना शूटिंग के दौरान हुईं घायल
  • हिमांशी खुराना ने सोशल मीडिया पर शेयर किया वीडियो
  • जल्द ही एक्ट्रेस का एक और सॉन्ग होने वाला है रिलीज
नई दिल्ली:

पंजाब की मशहूर एक्ट्रेस और बिग बॉस कंटेस्टेंट हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. वह हमेशा अपने स्टाइल और लुक्स को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं. एक्ट्रेस अकसर अपनी फोटो और वीडियो शेयर कर फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं. लेकिन हिमांशी खुराना के एक वीडियो को लेकर ऐसा माना जा रहा है कि वह शूटिंग के दौरान घायल हो गई हैं. वीडियो में हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) व्हील चेयर पर बैठी नजर आ रही हैं. इस वीडियो को खुद एक्ट्रेस ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर साझा किया है, जो फैंस का खूब ध्यान खींच रहा है. 

हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) ने इस वीडियो को इंस्टाग्राम स्टोरी पर साझा करते हुए लिखा, 'जब आप व्हील चेयर पर हों, लेकिन शूटिंग कहीं ज्यादा जरूरी हो.' बता दें कि हिमांशी खुराना हाल ही में शूटिंग के लिए दिल्ली एयरपोर्ट से गोवा के लिए रवाना हुई हैं. इससे जुड़ी कई तस्वीरें और वीडियो भी उन्होंने सोशल मीडिया हैंडल के जरिए शेयर की हैं. इससे इतर हिमांशी खुराना के अपकमिंग सॉन्ग 'अल्लाह खैर करे' का पोस्टर रिलीज हुआ है, जिसमें एक्ट्रेस का अंदाज देखने लायक है. हिमांशी के इस सॉन्ग को लेकर भी फैंस में काफी एक्साइटमेंट देखने को मिल रही है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) ने पंजाबी सिनेमा में तो अपने काम से तो धमाल मचाया ही है, साथ ही उन्होंने बिग बॉस 13 में भी खूब सुर्खियां बटोरी थीं. बिग बॉस 13 में हिमांशी खुराना और आसिम रियाज की जोड़ी को भी काफी पसंद किया गया था. बिग बॉस 13 के बाद से ही आसिम और हिमांशी खुराना 'कल्ला सोहना नई', 'ख्याल रख्या कर' जैसे कई गानों में नजर आ चुके हैं. कुछ ही दिनों पहले उनका एक और सॉन्ग 'अफसोस करोगे' रिलीज हुआ है, जिसे फैंस ने खूब पसंद किया है.