हिमांशी खुराना ने शेयर किया 'क्वारंटीन फैशन शो', वेस्टर्न से लेकर ट्रेडिशनल जैसे कई अवतार में आईं नजर- देखें Video

बिग बॉस की चर्चित कंटेस्टेंट रह चुकीं हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) ने तो घर को ही रैंप बना लिया है. इतना ही नहीं, उन्होंने घर पर रहते हुए क्वारंटीन फैशन वीक शेयर किया, जिसमें वह वेस्टर्न से लेकटर ट्रेडिशनल तक कई अलग-अलग अवतार में नजर आईं.

हिमांशी खुराना ने शेयर किया 'क्वारंटीन फैशन शो', वेस्टर्न से लेकर ट्रेडिशनल जैसे कई अवतार में आईं नजर- देखें Video

हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) ने शेयर किया क्वारंटीन फैशन शो 2020

खास बातें

  • हिमांशी खुराना ने शेयर किया क्वारंटीन फैशन शो
  • वेस्टर्न से लेकर ट्रेडिशनल, हर अवतार में आईं नजर
  • हिमांशी खुराना का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

कोरोना वायरस (Coronavirus) के कारण पूरे देश में लॉकडाउन घोषित किया जा चुका है. ऐसे में कलाकार घर में रहते हुए भी लगातार सोशल मीडिया पर एक्टिव नजर आ रहे हैं. वहीं, पंजाब की ऐश्वर्या राय और बिग बॉस की चर्चित कंटेस्टेंट रह चुकीं हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) ने तो घर को ही रैंप बना लिया है. इतना ही नहीं, उन्होंने घर पर रहते हुए क्वारंटीन फैशन वीक शेयर किया, जिसमें वह वेस्टर्न से लेकटर ट्रेडिशनल तक कई अलग-अलग अवतार में नजर आईं. हिमांशी खुराना का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है, साथ ही फैंस हिमांशी के अंदाज की खूब तारीफें भी कर रहे हैं. 

हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) वीडियो में सबसे पहले ऑरेंज ड्रेस में नजर आती हैं, जिसमें उनका लुक काफी जबरदस्त लगता है. इसके बाद वह प्रिंटेड आउटफिट में दिखाई देती हैं, जिसमें एक्ट्रेस का अंदाज देखने लायक होता है. इसके बाद हिमांशी खुराना गोल्डन शिमरी स्कर्ट और ब्लैक टॉप में कैट वॉक करती नजर आती हैं, जिसमें पंजाबी एक्ट्रेस का अंदाज देखने लायक होता है. हिमांशी खुराना का यह अंदाज देखकर उनके दोस्त और भाई भी उनकी खूब तारीफें करते हैं. इसके बाद हिमांशी ब्लैक ट्रेडिशनल ड्रेस में दिखाई देती हैं, जिसमें उनकी अदा तारीफ के लायक होती है. आखिर में हिमांशी ब्लैक ड्रेस में नजर आती हैं, जिसमें उनका लुक जबरदस्त लगता है. 

Outfit @aliwarofficial

A post shared by Himanshi Khurana (@iamhimanshikhurana) on

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) ने इस वीडियो को पोस्ट करते हुए लिखा, "तो यह है क्वारंटीन फैशन शो 2020 मेरे और मेरी टीम के साथ." वीडियो में हिमांशी खुराना का लुक हर एक ड्रेस में जबरदस्त लग रहा था. बता दें कि हिमांशी खुराना ने पंजाबी सिनेमा में अपनी जबरदस्त पहचान बनाई है. पंजाबी फिल्मों और गानों से इतर एक्ट्रेस बिग बॉस 13 में भी दिखाई दी थीं, जहां वह काफी सुर्खियों में रही थीं. बिग बॉस 13 में खासकर हिमांशी खुराना और आसिम रियाज की जोड़ी को काफी पसंद किया जाता था. खास बात तो यह है कि शो के खत्म होने के बाद दोनों साथ में एक गाने में भी नजर आए थे.