TikTok Video: हिमांशी खुराना ने टिकटॉक पर मचाई धूम, देखें 5 धमाकेदार Video

हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) के टिकटॉक वीडियो (TikTok Video) सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं.

TikTok Video: हिमांशी खुराना ने टिकटॉक पर मचाई धूम, देखें 5 धमाकेदार Video

हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana)

नई दिल्ली:

पंजाबी एक्ट्रेस हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) से खूब सुर्खियां बटोर रही हैं. घर में हिमांशी खुराना और आसिम रियाज की दोस्ती की चर्चाएं हैं तो दूसरी ओर पंजाबी की कैटरीना कैफ कही जाने वाली शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) से उनकी दुश्मनी भी सुर्खियों में है. हिमांशी खुराना ने टिकटॉक (TikTok Video) पर भी धूम मचा रखी है. उनके फनी वीडियो टिकटॉक पर ट्रेंड कर रहे हैं. हम आपके लिए लेकर आए हैं हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana TikTok Video) के 5 टिकटॉक वीडियो...

खेसारी लाल यादव का नया गाना हुआ रिलीज, यूट्यूब पर Video ने मचाई धूम

हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री में जाना-पहचाना नाम है. बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में आने से पहले उनकी और शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) की दुश्मनी की काफी चर्चाएं थीं. बिग बॉस के घर में कई मौकों पर दोनों एक्ट्रेस एक दूसरे से भिड़ती हुई भी नजर आईं हैं.

'गदर' फिल्म के डायरेक्टर को प्रज्ञा सिंह ठाकुर पर आया गुस्सा, बोले- कत्ल तो कत्ल है, कोई कैसे...

बता दें कि हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं हिमांशी खुराना एक पंजाबी अभिनेत्री है जों कि कीरतपुर साहिब, पंजाब से हैं. पंजाबी फिल्म 'साड्डा हक' में बतौर अभिनेत्री उन्हें बहुत प्रसिद्धि मिली. उन्हें पंजाबी वीडियोज जैसे सोच, इनसोम्निया, लादेन में काम करने के लिए जाना जाता है.हिमांशी खुराना का जन्म 26 नवम्बर,1991 में हुआ. हिमांशी खुराना साल 2011 में मिस लुधियाना कांटेस्ट जीतने के बाद अपने करियर की शुरुआत की थी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...