Jazzy B ने किसान आंदोलन को लेकर रिलीज किया 'बगावतां' सॉन्ग, देखे Video

पंजाबी सिंगर (Punjabi Singer) जैजी बी (Jazzy B) ने किसान आंदोलन (Kisan Andolan) को लेकर सॉन्ग 'बगावतां (Bagawatan)' रिलीज किया है. इस सॉन्ग को जैजी बी ने ही गाया है.

Jazzy B ने किसान आंदोलन को लेकर रिलीज किया 'बगावतां' सॉन्ग, देखे Video

जैजी बी (Jazzy B) ने किसान आंदोलन (Kisan Andolan) पर रिलीज किया सॉन्ग

नई दिल्ली:

केंद्र सरकार के कृषि कानूनों (Farmers Protest) को लेकर किसान आंदोलन (Farmers Protest) पूरे उफान पर है. दिल्ली में किसानों ने धरना दे रखा है और वह अपनी मांगों को लेकर डटे हुए हैं. इसी बीच पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री और सिंगर्स से इस आंदोलन को भरपूर समर्थन मिल रहा है. कंगना रनौत ने जब किसान आंदोलन (Kisan Andolan) को लेकर ट्वीट किए तो दिलजीत दोसांझ के साथ सोशल मीडिया पर उनकी जमकर जंग हुई. अब पंजाबी सिंगर (Punjabi Singer) जैजी बी (Jazzy B) ने किसान आंदोलन को लेकर सॉन्ग 'बगावतां (Bagawatan)' रिलीज किया है. इस सॉन्ग को जैजी बी ने ही गाया है. 

Newsbeep

जैजी बी (Jazzy B) ने किसान आंदोलन (Kisan Andolan) को लेकर बनाए अपने गाने के बारे में इंस्टाग्राम पर जानकारी दी है. जैजी बी के सॉन्ग 'बगावतां (Bagawatan)' का म्यूजिक हर्ज नागरा ने दिया है और इसके लिरिक्स वरिंदर सीमा ने लिखे हैं. इस सॉन्ग में जैजी बी ने किसान आंदोलन की कई तस्वीरें पेश की हैं, जो सिर्फ भारत ही नहीं बल्कि विदेशों की है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


वहीं, बुजुर्ग महिला को लेकर बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की टिप्पणी पर दिल्ली सिख गुरुद्वारा प्रबंधक समिति (डीएसजीएमसी) के सदस्य की ओर से कंगना रनौत को कानूनी नोटिस भेजने के बाद अब DSGMC के प्रमुख मनजिंदर सिंह सिरसा ने अभिनेत्री से बिना शर्त माफी मांगने के लिए कहा है. दरअसल, कंगना ने किसान आंदोलन के बीच एक बुजुर्ग महिला की फोटो ट्वीट करके कहा था कि "वह 100 रुपये में उपलब्ध हैं." हालांकि, आलोचना के बाद उन्होंने ट्वीट को डिलीट कर दिया.