VIDEO: ब्रेकअप के बाद प्रेमिका के घर जा धमका बॉयफ्रेंड, और गुस्से में कर डाला 'कलेश'...

Kalesh Song को अब तक डेढ़ करोड़ से ज्यादा बार यूट्यूब (YouTube) पर देखा गया चुका है. कलेश... गाना गर्लफ्रेंड-बॉयफ्रेंड की नोंकझोंक और उनकी क्यूट केमिस्ट्री पर बेस्ड है.

VIDEO: ब्रेकअप के बाद प्रेमिका के घर जा धमका बॉयफ्रेंड, और गुस्से में कर डाला 'कलेश'...

Punjabi Song: मिलिंद गाबा का Kalesh यूट्यूब (YouTube) पर दूसरे नंबर पर ट्रेंड कर रहा है

नई दिल्ली:

प्रेम में सबकुछ हमेश सही चले ऐसा नहीं होता है, और ऐसा ही कुछ इस लड़के के साथ भी हुआ. जब इसकी गर्लफ्रेंड ने ब्रेकअप कर लिया तो इसने उसके घर पहुंचकर कलेश कर डाला. पंजाबी और बॉलीवुड (Bollywood) सिंगर मीका सिंह (Mika Singh) और मिलिंद गाबा (Milind Gaba) का नया गाना Kalesh... यूट्यूब पर तहलका मचा रहा है. कलेश... टाइटल का यह गाना यूट्यूब पर दूसरे नंबर पर ट्रेंड कर रहा है. 16 अगस्त को यह सॉन्ग टी-सीरीज के बैनर तले रिलीज किया गया, इसे अब तक डेढ़ करोड़ से ज्यादा बार देखा गया चुका है. कलेश... गाना गर्लफ्रेंड-बॉयफ्रेंड की नोंकझोंक और उनकी क्यूट केमिस्ट्री पर आधारित है.

सपना चौधरी ने मुंह पर चुन्नी लपेट लगाए तूफानी ठुमके, पहले नहीं देखा होगा ऐसा धांसू डांस- Video Viral

इस गाने में मिलिंद गाबा की गर्लफ्रेंड उन्हें छोड़ किसी और से शादी करना की धमकी देती है. ऐसे में मिलिंद उनके घर पहुंच जाते हैं और चिल्ला-चिल्ला कर गाते हैं, "तुझे मैंने अपने दिल में बसाया न अब रिप्लेस करूंगा. छोड़ेगी अगर, तेरे घर में आकर कलेश करूंगा..." इतना ही नहीं गाबा उनके खिलाफ दिल्ली कोर्ट में केस करने की धमकी भी दे डालते हैं... 

सपना चौधरी ने नम आंखों से भाई को दी 'आखिरी विदाई', बेटे को दी ये नसीहत; Video Viral

देखें, गाना....


सपना चौधरी ने WWE के रिंग में लगाए ऐसे ठुमके, चित हो गए सारे पहलवान; देखें Video

कलेश सॉन्ग... देखने में काफी मजेदार है. इसे बेहद खूबसूरती से डायरेक्टर गिफ्टी ने फिल्माया है. मिलिंद गाबा, मिका सिंह और सरगुन कौर ने इसे आवाज दी है. लिरिक्स मिलिंद की है और टी-सीरीज के बैनर तले इसे रिलीज किया गया है.

कैंसर से जूझ रही बच्ची की मौत से पहले नहीं मिले बादशाह, सोशल मीडिया पर भड़के लोग... देखें Video

28 वर्षीय मिलिंद गाबा दिल्ली के रहने वाले हैं. उन्होंने मीका सिंह के साथ कई गाने गाए हैं. 'वैलकम बैक' का टाइटल ट्रैक, साड्डी दिल्ली, नजर लग जाएगी... जैसे गानों से मिलिंद सुर्खियों में आए. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com