कपिल शर्मा कमबैक के लिए तैयार, अक्षय कुमार ने दी शुभकामनाएं

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने कॉमेडियन और अभिनेता कपिल शर्मा (Kapil Sharma) को उनकी पहली पंजाबी फिल्म 'सन ऑफ मनजीत सिंह' के लिए शुभकामनाएं दी हैं.

कपिल शर्मा कमबैक के लिए तैयार, अक्षय कुमार ने दी शुभकामनाएं

कपिल शर्मा

नई दिल्ली:

कॉमेडी किंग कपिल शर्मा (Kapil Sharma) लंबे ब्रेक के बाद फिल्मों में वापसी कर रहे हैं. टेलीविजन के बाद बॉलीवुड में अपना सिक्का जमाने के बाद अब कपिल शर्मा पंजाबी फिल्मों में डेब्यू करने को तैयार हैं. कपिल शर्मा की पहली पंजाबी फिल्म 'सन ऑफ मनजीत सिंह' का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ, इस फिल्म से बतौर प्रोड्यूसर कपिल जुड़े हैं. राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने कपिल शर्मा को उनकी पहली पंजाबी फिल्म 'सन ऑफ मनजीत सिंह (Son Of Mangeet Singh)' के लिए शुभकामनाएं दी हैं. 

नेहा कक्कड़ पहली बार इनके साथ उतारीं डांस फ्लोर पर, दिखाया ऐसा कारनामा कि वीडियो हो गया Viral

अक्षय ने मंगलवार को फिल्म का ट्रेलर ट्वीट किया, जिसमें पंजाबी अभिनेता गुरप्रीत घुग्गी मुख्य भूमिका में हैं. उन्होंने ट्रेलर के साथ लिखा, "कभी-कभी जटिल होता है, लेकिन पिता-पुत्र संबंध को अगर सही प्रकार से निभाया जाए तो यह रिश्ता काफी खूबसूरत हो सकता है. इस फिल्म के लिए मेरे दोस्तों कपिल शर्मा और गुरप्रीत घुग्गी को दिल से शुभकामनाएं."


मलाइका अरोड़ा ने विदेशियों के साथ किया गरबा, Video देख आ जाएगी चेहरे पर चमक

अक्षय कुमार के अलावा, अनिल कपूर, क्रिकेटर शिखर धवन और फिल्ममेकर रेमो डिसूजा ने भी कपिल शर्मा को बधाई दी है. बता दें, कपिल ने पहली पंजाबी फिल्म 'सन ऑफ मनजीत सिंह' में पंजाबी स्टार गुरप्रीत घुग्गी (Gurpreet Ghuggi) लीड रोल में हैं. विक्रम ग्रोवर के निर्देशन में बनने वाली यह फिल्म 12 अक्टूबर को रिलीज होगी. इसे कपिल शर्मा, सुमीत सिंह के साथ मिलकर प्रोड्यूस कर रहे हैं. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com