करीना कपूर का एक्सरसाइज करते हुए थ्रोबैक Video हुआ वायरल, एक्ट्रेस इस अंदाज में आईं नजर

करीना कपूर (Kareena Kapoor) का यह वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है.

करीना कपूर का एक्सरसाइज करते हुए थ्रोबैक Video हुआ वायरल,  एक्ट्रेस इस अंदाज में आईं नजर

करीना कपूर (Kareena Kapoor) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • करीना कपूर का वीडियो हुआ वायरल
  • एक्ट्रेस का एक्सरसाइज करते हुए वीडियो वायरल
  • इस अंदाज में नजर आईं बेबो
नई दिल्ली:

एक्ट्रेस करीना कपूर (Kareena Kapoor) इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. एक्ट्रेस के अकसर फोटो और वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल होते रहते हैं. बता दें, करीना कपूर ने हाल ही में अपना 40वां बर्थडे सेलिब्रेट किया, इस दौरान उन्हें उनके दोस्तों और फैन्स ने ढ़ेरों बधाइयां दी. अब हाल ही में करीना कपूर (Kareena Kapoor Video) का एक पुराना वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में करीना कपूर जबरदस्त अंदाज में एक्सरसाइज करती नजर आ रही हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस किस तरह ट्रेनर की सहायता से पिलेट्स करती नजर आ रही हैं. 

 यूं तो करीना कपूर (Kareena Kapoor) का यह वीडियो पुराना है, लेकिन फिलहाल सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. करीना कपूर के इस वीडियो को वूम्पला के इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया गया है. एक्ट्रेस का यह थ्रोबैक वीडियो खूब वायरल हो रहा है और लोग इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


करीना कपूर (Kareena Kapoor) के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस जल्द ही फिल्म लाल सिंह चड्ढा में दिखाई देंगी. इस फिल्म में करीना कपूर एक्टर आमिर खान के साथ मुख्य भूमिका अदा करेंगी. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक करीना कपूर और आमिर की यह फिल्म 2021 में क्रिसमस के मौके पर रिलीज होगी. इससे इतर बता दें कि करीना कपूर और सैफ अली खान एक बार फिर से मम्मी पापा बनने वाले हैं. इस बात की जानकारी खुद कपल्स ने दी थी.