Video: इस सिंगर ने दे डाली बॉयफ्रेंड को चेतावनी, चिल्लाकर बोली- मैं तेरे बजट से बाहर...

पंजाबी सिंगर कौर बी के नए सॉन्ग 'बजट' ने रिलीज होते ही पॉपुलैरिटी चार्ट में अपनी जगह बना ली है. इस पंजाबी सॉन्ग में बॉयफ्रेंड और गर्लफ्रेंड की नोक-झोंक है.

Video: इस सिंगर ने दे डाली बॉयफ्रेंड को चेतावनी, चिल्लाकर बोली- मैं तेरे बजट से बाहर...

पंजाबी सिंगर कौर बी (Kaur B) का गाना यूट्यूब पर हिट

खास बातें

  • पंजाबी सिंगर हैं कौर बी
  • यूट्यूब पर हिट 'बजट' गाना
  • 22 लाख से ज्यादा बार देखा गया वीडियो
नई दिल्ली:

पंजाबी सिंगर (Punjabi Singer) और पॉप सेंसेशन कौर बी (Kaur B) का लेटेस्ट गाना 'बजट (Budget)' यूट्यूब पर खूब देखा जा रहा है. पंजाबी सिंगर कौर बी का यह गाना 9 सितंबर को टी-सीरीज के बैनर तले रिलीज किया गया है. रिलीज होते ही यह गाना यूट्यूब (YouTube) पर हिट हो गया. गाने में कौर बी शानदार डांस मूव्ज दिखा रही हैं, साथ ही वह अपने बॉयफ्रेंड को जमकर ताने भी मार रही हैं. कौर बी अपने बॉयफ्रेंड से गाने के जरिए कहती कि वे उनके बजट के बाहर हैं. कौर बी पंजाबी म्यूजिक (Punjabi Music) इंडस्ट्री का बड़ा नाम हैं.

'मम्मी' हुईं प्रेग्नेंट तो आयुष्मान खुराना की जिंदगी में ऐसे मची खलबली

'बजट' यूट्यूब पर 9वें नंबर पर ट्रेंड कर रहा है और इसे अब तक 22 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. पूरे गाने में कौर बी अपने बॉयफ्रेंड से कह रही हैं कि वह बहुत खर्चीली हैं. उनकी ख्वाहिशें पूरा करना उसके बस की बात नहीं है. बैंक से लोन और एफडी तोड़वाने के बाद भी वह उसका खर्चा नहीं उठा पाएगा.

देखें वीडियो...



कपिल शर्मा इस फिल्म से कर रहे धमाकेदार वापसी, रिलीज किया First Look Poster...

'बजट' को कौर बी ने गाया है. इसका म्यूजिक स्नैपी ने दिया है. लिरिक्स रव हनजरा की हैं. मालूम हो कि, कौर बी अपने स्टाइल और दिल में उतर जाने वाली आवाज के लिए पहचानी जाती हैं. कौर बी (Kaur B) सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती हैं, और अकसर सींगिंग अपनी स्टाइलिश लाइफ की तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं.
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by KaurB (@kaurbmusic) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by KaurB (@kaurbmusic) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by KaurB (@kaurbmusic) on

'आवाम की चहेती' अर्शी खान ने 'दिलबर' गाने पर किया ऐसा डांस, Video देख कह बैठेंगे Wow...

कौर बी का पहला गाना 'क्लासमेट' था, जो पंजाबी फिल्म 'डैडी कूल मुंडे फूल' फिल्म का सॉन्ग था. इसके बाद लिरिसिस्ट बंटी बैंस ने उनके लिए 'पिज्जा हट' सॉन्ग लिखा. ये बंटी बैंस ही थे जिन्होंने बलजिंदर को अपना स्क्रीनेम कौर बी करने के लिए कहा. कौर बी के सुपरहिट सॉन्ग्स में 'परांदा' और 'मित्रां दे बूट' शामिल हैं. कौर बी डांस की भी बहुत शौकीन हैं, और उनके शो काफी पॉपुलर हैं. 

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com