NDTV Khabar

इस अंदाज में बोतल से दूध पी रहा था बच्चा, सिंगर ने Video शेयर कर कहा- असली किंग तो ये है...

पंजाब के मशहूर सिंह अमृत मान (Amrit Maan) ने हाल ही में एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम एकाउंट के जरिए साझा किया है, जिसने लोगों का खूब ध्यान खींचा है. यह वीडियो अमृत मान (Amrit Maan) का नहीं, बल्कि एक नन्हे बच्चे का है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
इस अंदाज में बोतल से दूध पी रहा था बच्चा, सिंगर ने Video शेयर कर कहा- असली किंग तो ये है...

अमृत मान (Amrit Maan) ने शेयर किया बच्चे का Viral Video

खास बातें

  1. अमृत मान ने साझा किया बच्चे का वीडियो
  2. अलग अंदाज में दूध पीता दिखा बच्चा
  3. अमृत मान ने बच्चे को बताया किंग
नई दिल्ली:

पंजाबी सिंगर अमृत मान (Amrit Maan) ने हाल ही में एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम एकाउंट के जरिए साझा किया है, जिसने लोगों का खूब ध्यान खींचा है. यह वीडियो अमृत मान (Amrit Maan) का नहीं, बल्कि एक नन्हे बच्चे का है, जो नए और अलग अंदाज में बोतल से दूध पी रहा है. वीडियो में बच्चे का यह अंदाज लोगों को खूब पसंद आ रहा है, साथ ही वह इसकी तारीफ भी कर रहे हैं. अमृत मान (Amrit Maan) द्वारा शेयर किया गया यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. खास बात यह है कि वीडियो में बच्चे ने दूध की बोतल को हाथों से न पकड़कर, पैर के अंगूठे से टिकाया हुआ है. 

अजय देवगन और काजोल ने इस होस्ट को जमकर मारे गुब्बारे तो तालियां बजाने लगी 'कपिल शर्मा की दादी'

Asli king ta eh aa astaad????

A post shared by Amrit Maan (@amritmaan106) on

अमृत मान (Amrit Maan) ने इस वीडियो को पोस्ट करते हुए लिखा, "असली किंग तो यह है." इस वीडियो को शेयर किये हुए कुछ ही वक्त हुआ है, लेकिन इसे 2 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. साथ ही खूब सारे कमेंट भी आ गए हैं. बता दें कि अमृत मान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. इससे पहले उन्होंने संदीप सिंह धालीवाल के निधन पर उनकी और उनके परिवार की एक फोटो साझा की थी. पश्चिमोत्तर ह्यूस्टन में ट्रैफिक जांच के दौरान धालीवाल की गोली मारकर निर्मम हत्या कर दी गई थी. वह अमेरिका के टेक्सास में भारतीय मूल के पहले सिख पुलिस अधिकारी थे.


दो हफ्तो में करण देओल की फिल्म की ऐसी रही कमाई, जानें कुल कलेक्शन

इब्राहिम अली खान ने बताई पिता सैफ अली खान से जुड़ी बात, कहा-मैं उनके जैसा दिखता हूं, लेकिन...

टिप्पणियां

वहीं बात करें अमृत मान (Amrit Maan) की तो अपने गाने 'देसी दा ड्रम' के जरिए खूब सुर्खियां बटोरी थीं. उन्होंने अपने करियर की शुरुआत 2014 में 'जट्ट फायर करदा' गाने से की थी. उनके गाने ट्रेंडिंग नखरा ने खूब धमाल मचाया था. गानों के अलावा अमृत मान ने फिल्मों में भी अपना हाथ अजमाया है. 2017 में उन्होंने फिल्म 'चन्न मेरया' से डेब्यू किया था. इसके बाद वह 'लॉन्ग लाची', 'आटे दी चिड़ी', 'दो दूनी पंज' फिल्मों में भी नजर आ चुके हैं. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement