Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
NDTV Khabar

नीरू बाजवा और दिलजीत दोसांझ की जोड़ी ने रचा इतिहास, कैमेस्ट्री देख सिनेमाहॉल में ही झूम उठे फैंस: Video हुआ वायरल

एक्ट्रेस नीरू बाजवा (Neeru Bajwa) ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें 'शड़ा' (Shadaa) का 'मेहफिल' गाना बजते ही वहां बैठे लोग डांस करना शुरू कर देते हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
नीरू बाजवा और दिलजीत दोसांझ की जोड़ी ने रचा इतिहास, कैमेस्ट्री देख सिनेमाहॉल में ही झूम उठे फैंस: Video हुआ वायरल

नीरू बाजवा (Neeru Bajwa) और दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) की जोड़ी देख नाच उठे फैंस

खास बातें

  1. दिलजीत दोसांझ और नीरू बाजवा की कैमेस्ट्री ने मचाया धमाल
  2. 'शड़ा' के मेहफिल गाने पर सिनेमाहॉल में ही नाचने लगे फैंस
  3. फिल्म 'शड़ा' ने बॉक्स ऑफिस पर रचा इतिहास
नई दिल्ली:

एक्टर और सिंगर दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) और नीरू बाजवा  (Neeru Bajwa) की फिल्म 'शड़ा' (Shadaa) रिलीज हो चुकी है, इसके साथ ही फिल्म ने सिनेमा हॉल में खूब धमाल मचाया हुआ है. 'शड़ा' (Shadaa) की कहानी के साथ फिल्म के दर्शक इसमें दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) और नीरू बाजवा (Neeru Bajwa) की जोड़ी को भी खूब पसंद कर रहे हैं. एक्ट्रेस नीरू बाजवा (Neeru Bajwa) ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें 'शड़ा' (Shadaa) का 'मेहफिल' गाना बजते ही वहां बैठे लोग डांस करना शुरू कर देते हैं. लोगों के इस रिएक्शन से लग रहा है कि उन्हें फिल्म में दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) और नीरू बाजवा की कैमेस्ट्री खूब पसंद आई है. 

पेरिस में कुछ इस अंदाज में वेकेशन मना रही हैं दिव्यांका त्रिपाठी, Photos से नजर नहीं हटा पा रहे हैं लोग


नीरू बाजवा (Neeru Bajwa) के इस वीडियो में नजर आ रहा है कि पर्दे पर मेहफिल सॉन्ग के शुरू होते ही वहां मौजूद तमाम दर्शक मस्ती में भांगड़ा करना शुरू कर देते हैं. बता दें कि नीरू बाजवा और दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) की फिल्म शड़ा ने बॉक्स ऑफिस पर काफी दमदार प्रदर्शन किया है. 'शड़ा' (Shadaa) के इस प्रदर्शन ने पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री में एक बार फिर इतिहास रच दिया है. नीरू बाजवा के इंस्टाग्राम पोस्ट के मुताबिक फिल्म ने अब तक करीब 16 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है. इसके जरिए 'शड़ा' (Shadaa) ने दूसरी पंजाबी फिल्मों का भी रिकॉर्ड तोड़ा है. रिलीज से पहले फिल्म के गानों ने भी सोशल मीडिया पर खूब धमाल मचाया था. 

नताशा दलाल के साथ शादी पर वरुण धवन का आया रिएक्शन, पापा डेविड धवन ने भी कही ये बात

A post shared by Neeru Bajwa (@neerubajwa) on

बॉलीवुड में हाथ आजमाने के बाद नीरू बाजवा (Neeru Bajwa) ने पंजाबी फिल्मों में कदम रखा है, जहां उन्होंने अपनी एक्टिंग और डांस से लोगों का खूब दिल जीता. नीरू बाजवा ने कुछ समय पहले आए सॉन्ग लॉन्ग लाची में काफी जबरदस्त डांस किया था. इस गाने के लिए उनकी बहुत सराहना भी की गई थी. पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री में नीरू बाजवा अब तक लौंग लाची, जट्ट एंड जूलियट, चन्नो कमली यार दी, आटे दी चीड़ी और मेल करादे रब्बा जैसी जबरदस्त फिल्में की हैं. 

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... शहनाज गिल पर भड़के उनके पहले प्यार गौतम गुलाटी, बोले- आपका शो नहीं है यह...देखें Video

Advertisement