Neeru Bajwa ने पंजाबी गाने Blink में यूं जीता दिल, Video का यूट्यूब पर धमाल

नीरू बाजवा (Neeru Bajwa) का नया सॉन्ग 'ब्लिंक (Blink)' रिलीज हो गया है और इसने यूट्यूब पर धमाल मचाकर रख दिया है. नीरू बाजवा का यह सॉन्ग 26 अक्तूबर को यूट्यूब (YouTube) पर रिलीज हुआ था.

Neeru Bajwa ने पंजाबी गाने Blink में यूं जीता दिल, Video का यूट्यूब पर धमाल

नीरू बाजवा (Neeru Bajwa) के 'ब्लिंक (Blink)' का यूट्यूब पर धमाल

खास बातें

  • पंजाबी एक्ट्रेस हैं नीरू बाजवा
  • नीरू बाजवा का नया सॉन्ग रिलीज
  • 'ब्लिंक' में नीरू का शानदार अंदाज
नई दिल्ली:

पंजाबी एक्ट्रेस नीरू बाजवा (Neeru Bajwa) का नया सॉन्ग 'ब्लिंक (Blink)' रिलीज हो गया है और इसने यूट्यूब पर धमाल मचाकर रख दिया है. नीरू बाजवा का यह सॉन्ग 26 अक्तूबर को यूट्यूब (YouTube) पर रिलीज हुआ था, और इसे अब तक लगभग 32 लाख बार देखा जा चुका है. इस पंजाबी गाने में नीरू बाजवा (Neeru Bajwa Dance Video) का डांस और अंदाज दोनों ही पसंद किए जा रहे हैं. वह देसी के साथ मॉडर्न ड्रेस में भी नजर आ रहे हैं. उनका पंजाबी डांस भी काफी कमाल का है.

नीरू बाजवा (Neeru Bajwa) के पंजाबी सॉन्ग (Punjabi Song) 'ब्लिंक (Blink)' को सिंगर निमरत खेड़ा ने गाया और इसके कंपोजर और लिरिक्स राइटर बंटी बैंस है. इस म्यूजिक वीडियो के प्रोड्यूसर देसी क्रू है. इस तरह यह पंजाबी लेटेस्ट सॉन्ग यूट्यूब पर खूब धूम मचा रहा है. नीरू बाजवा के फैन्स भी इस पर जमकर कमेंट कर रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि एक्ट्रेस नीरू बाजवा (Neeru Bajwa) पंजाबी फिल्म 'मेल करा दे रब्बा' और 'जिन्ने मेरा दिल लुटया' शानदार एक्टिंग के लिए उन्हें कई अवॉर्ड भी मिले हैं. नीरू बाजवा ने करियर की शुरुआत 1998 में देव आनंद की फिल्म 'मैं सोलह बरस की' से की थी. नीरू बाजवा टेलीविजन पर भी नजर आ चुकी हैं और 2003 में 'हरी मिर्ची लाल मिर्ची' सीरियल में दिखी थीं, फिर वे 'अस्तित्व...एक प्रेम कहानी' में आईं और फिर 'गन्स ऐंड रोजेज' जैसी सीरियल्स में भी दिखीं. नीरू बाजवा का सॉन्ग 'लौंग लाची' भी यूट्यूब पर काफी पॉपुलर है.