NDTV Khabar

स्टेज पर मदमस्त होकर डांस कर रही थी ये एक्ट्रेस तभी बेटी के साथ पहुंच गया पति और फिर...

पंजाबी फिल्मों की जानी-मानी एक्ट्रेस, डायरेक्टर और प्रोड्यूसर नीरू बाजवा (Neeru Bajwa) का नया धमाका सामने आ गया है. पंजाबी फिल्म 'लौंग लाची' फेम एक्ट्रेस नीरू बाजवा का खास अंदाज वाला वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
स्टेज पर मदमस्त होकर डांस कर रही थी ये एक्ट्रेस तभी बेटी के साथ पहुंच गया पति और फिर...

पंजाबी एक्ट्रेस नीरू बाजवा का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  1. पंजाबी एक्ट्रेस है नीरू बाजवा
  2. देव आनंद की फिल्म से किया डेब्यू
  3. 'लौंग लाची' में हैं लीड रोल में
नई दिल्ली: पंजाबी फिल्मों की जानी-मानी एक्ट्रेस, डायरेक्टर और प्रोड्यूसर नीरू बाजवा (Neeru Bajwa) का नया धमाका सामने आ गया है. पंजाबी फिल्म 'लौंग लाची' फेम एक्ट्रेस नीरू बाजवा इस वीडियो में इसी फिल्म के अपने गाने पर स्टेज पर डांस कर रही हैं. कैनेडियन मूल की एक्ट्रेस नीरू बाजवा ने ये वीडियो अपने इंस्टाग्रा्म पर पोस्ट किया है और इसे 11.6 लाख बार देखा जा चुका है. इस वीडियो में नीरू बाजवा मस्त अंदाज में डांस कर रही हैं, और ऑडियंस को एंटरटेन कर रही हैं. लेकिन तभी उनके पति बेटी को लेकर स्टेज पर पहुंच जाते हैं.

Video: खेतों में ट्रैक्टर चलाती नजर आई ये एक्ट्रेस, देसी स्वैग देखकर हो जाएंगे क्रेजी
 
 

A post shared by Neeru Bajwa (@neerubajwa) on


Miss Pooja को नहीं मिल पाया 'पति' का प्यार तो खुलेआम पा दिया स्यापा, बोलीं- तू मेरी केयर नी करदा...

पंजाबी एक्ट्रेस नीरू बाजवा ने इस वीडियो के साथ पोस्ट लिखी हैः  मेरी बेबी गर्ल ने मुझे स्टेज पर सरप्राइज दे दिया...उसका पसंदीदा गाना भी है!!! और उसे स्टेज पर लाने वाला क्यूट बंदा मेरा पति है. नीरू बाजवा की इस परफॉर्मेंस को उनके पति और बेटी की मौजूदगी ने और खास बना दिया है.  'आटे दी चिड़ी' नीरू बाजवा की अगली फिल्म है, और पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री में अपनी एक्टिंग की वजह से वे खास पहचान रखती हैं. 

कंगारूओं के बीच फंसी मिस पूजा, अपनी सिंगिंग और डांसिंग से उन्हें भी बनाया मस्त, देखें Video



Video: गुरदास मान का रैप सुन भूल जाएंगे हनी सिंह और बादशाह को, लाइव परफॉर्मेंस में यूं उतर गए दिलों में

37 वर्षीया नीरू बाजवा ने अपने करियर की शुरुआत 1998 में देव आनंद की फिल्म 'मैं सोलह बरस की' के साथ की थी. इसके बाद उन्होंने सीरियल्स और पंजाबी फिल्मों में भी हाथ आजमाया. नीरू बाजवा 2003 में 'हरी मिर्ची लाल मिर्ची' सीरियल में दिखी थीं, इसके बाद वे 'अस्तित्व...एक प्रेम कहानी' में आईं और फिर 'गन्स ऐंड रोजेज' जैसी सीरियल्स में भी मौजूदगी दर्ज कराई. वे 'सीआईडी' में नजर आ चुकी हैं. 

टिप्पणियां
नीरू बाजवा ने 2004 में पंजाबी फिल्मों में कदम रखा था और उनकी पहली फिल्म 'असा नू मान वतनां दा' उनकी पहली फिल्म थी. इसके बाद वे 'प्रिंस' और 'फूंक' जैसी हिंदी फिल्मों में दिख चुकी हैं. 2013 में वे मल्टीस्टारर पंजाबी फिल्म 'साडी लव स्टोरी' में भी थीं, जिसमें दिलजीत दोसांझ, अमरिंदर गिल और सुरवीन चावला लीड रोल में थे. इसके बाद नीरू बाजवा दिलजीत दोसांझ के साथ 'जट्ट ऐंड जूलियट 2' में भी दिखीं. नीरू बाजवा ने 2017 में 'सर्गी' फिल्म के साथ बतौर डायरेक्टर भी करियर की शुरुआत की.  

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement