NDTV Khabar

नीरू बाजवा की अदाओं का फिर चला जादू, 'डिस्को' में डांस से यूं बरपाया कहर- देखें Video

नीरू बाजवा (Neeru Bajwa) ने 2018 में पंजाबी फिल्म 'लौंग लाची (Laung Laachi)' से धूम मचाई थी, 2019 के शुरू में ही उनकी पंजाबी फिल्म 'उड़े ऐड़ा (Uda Aida)' रिलीज हो रही है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
नीरू बाजवा की अदाओं का फिर चला जादू, 'डिस्को' में डांस से यूं बरपाया कहर- देखें Video

पंजाबी एक्ट्रेस नीरू बाजवा (Neeru Bajwa) के सॉन्ग का तहलका

खास बातें

  1. नीरू बाजवा का वीडियो वायरल
  2. 'ऊड़ा ऐड़ा' है अगली फिल्म
  3. पहली फरवरी को रिलीज हो रही है फिल्म
नई दिल्ली:

पंजाबी फिल्मों की एक्ट्रेस नीरू बाजवा (Neeru Bajwa) ने 2018 में पंजाबी फिल्म 'लौंग लाची (Laung Laachi)' से धूम मचाई थी, 2019 के शुरू में ही उनकी पंजाबी फिल्म 'ऊड़ा ऐड़ा (Uda Aida)' रिलीज हो रही है. नीरू बाजवा (Neeru Bajwa) की फिल्म 'ऊड़ा ऐड़ा' की कहानी बहुत ही दिलचस्प है, और कुछ 'हिंदी मीडियम' जैसी है. 'ऊड़ा ऐड़ा (Uda Aida)' में भी मां-बाप का बच्चे को अंग्रेजी पढ़ाने का मोह नजर आता है. जिसके लिए वे काफी मेहनत करते हैं, लेकिन आखिर में उनको असली तस्वीर समझ में आती है. इस तरह नीरू बाजवा (Neeru Bajwa) की पंजाबी फिल्म 'ऊड़ा ऐड़ा (Uda Aida)' शिक्षा व्यवस्था को लेकर है, साथ ही पैरेंट्स के एटीट्यूड पर भी फोकस करती है.

सपना चौधरी के डांस का नेपाल में भी चला जादू, डांस से उड़ाया गरदा- देखें Video


Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: पोपटलाल की बन गई जोड़ी, सपना की मौसी बनी दुल्हन- देखें Video

पंजाबी एक्ट्रेस नीरू बाजवा की फिल्म 'ऊड़ा ऐड़ा (Uda Aida)' में उनके साथ लीड रोल में तरसेम जस्सार नजर आएंगे. नीरू बाजवा की फिल्म के डायरेक्टर क्षितिज चौधरी हैं और इसकी कहानी नरेश कथूरिया ने लिखी है. 'ऊड़ा ऐड़ा' का म्यूजिक आर. गुरु और गुरचरण सिंह ने दिया है और लिरिक्स तरसेम जस्सार और विंदर नत्थूमाजरा ने लिखे हैं. फिल्म का सॉन्ग 'डिस्को' तो जमकर सुना जा रहा है, और इसमें नीरू बाजवा का अंदाज सबको पसंद आ रहा है. वैसे भी फिल्म एंटरटेनमेंट के साथ मैसेज भी समेटे हुए है.

'सिंघम', 'सिंबा' और 'सूर्यवंशी' ने एक साथ मारी जबरदस्त किक, Video ने उड़ाया गरदा

Manikarnika Box Office Collection Day 3: कंगना रनौत की फिल्म 'मणिकर्णिका' की कमाई में जोरदार उछाल, कमाए इतने करोड़

पंजाबी एक्ट्रेस नीरू बाजवा (Neeru Bajwa) ने अपने करियर की शुरुआत 1998 में देव आनंद की फिल्म 'मैं सोलह बरस की' से की थी. बॉलीवुड में हाथ आजमाने के बाद नीरू बाजवा ने पंजाबी फिल्मों में कदम रखा. नीरू बाजवा टेलीविजन पर भी नजर आ चुकी हैं और 2003 में 'हरी मिर्ची लाल मिर्ची' सीरियल में दिखी थीं, फिर वे 'अस्तित्व...एक प्रेम कहानी' में आईं और फिर 'गन्स ऐंड रोजेज' जैसी सीरियल्स में भी दिखीं. लेकिन पंजाबी फिल्मों में आते ही उन्होंने धूम मचा दी, और पंजाबी की कई सुपरहिट फिल्में उनके नाम हैं जिनमें पिछले साल की 'लौंग लाची' भी शामिल है. 

टिप्पणियां

 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement