पंजाबी एक्ट्रेस नीरू बाजवा ने अपनी अदाओं से फिर मचाई धूम, Viral हुआ Video

पंजाबी एक्ट्रेस नीरू बाजवा (Neeru Bajwa) के एक नए वीडियो ने सोशल मीडिया (Social Media) पर धमाल मचा रखा है.

पंजाबी एक्ट्रेस नीरू बाजवा ने अपनी अदाओं से फिर मचाई धूम, Viral हुआ Video

Viral Video: नीरू बाजवा (Neeru Bajwa) के वीडियो ने मचाई धूम

खास बातें

  • नीरू बाजवा के वीडियो का धमाल
  • पंजाबी एक्ट्रेस ने बरपाया कहर
  • नीरू बाजवा के नए वीडियो की धूम
नई दिल्ली:

पंजाबी सिनेमा (Punjabi Movies) की पॉपुलर एक्ट्रेस नीरू बाजवा (Neeru Bajwa) का एक नया वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर धमाल मचा रहा है. इस वीडियो में नीरू बाजवा (Neeru Bajwa) एक अलग ही अवतार में नजर आ रही हैं. इस वीडियो में वो कभी बच्चों के साथ तो कभी गाड़ी में सफर करती दिख रही हैं. नीरू बाजवा (Neeru Bajwa) वीडियो के अंत में क्लब में नजर आ रही हैं. पंजाबी एक्ट्रेस नीरू बाजवा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और अपने इवेंट्स के वीडियो फैंस के लिए शेयर करती रहती हैं. कुछ घंटे पहले ही उन्होंने यह वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इस वीडियो को लोग खूब पसंद भी कर रहे हैं.

नीरू बाजवा की अदाओं का फिर चला जादू, 'डिस्को' में डांस से यूं बरपाया कहर- देखें Video

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Neeru Bajwa (@neerubajwa) on


नीरू बाजवा (Neeru Bajwa) के हर वीडियो को खूब पसंद किया जाता है. हाल ही में पंजाबी फिल्म 'लौंग लाची (Laung Laachi)' से उन्होंने धूम मचाई थी, 2019 के शुरू में ही उनकी पंजाबी फिल्म 'ऊड़ा ऐड़ा (Uda Aida)' रिलीज थी. नीरू बाजवा (Neeru Bajwa) की फिल्म 'ऊड़ा ऐड़ा' की कहानी बहुत ही दिलचस्प है, और कुछ 'हिंदी मीडियम' जैसी है. 'ऊड़ा ऐड़ा (Uda Aida)' में भी मां-बाप का बच्चे को अंग्रेजी पढ़ाने का मोह नजर आता है. पंजाबी एक्ट्रेस नीरू बाजवा (Neeru Bajwa) ने अपने करियर की शुरुआत 1998 में देव आनंद की फिल्म 'मैं सोलह बरस की' से की थी.

पंजाबी सॉन्ग 'ब्लड विच तू' में नीरू बाजवा का शानदार भांगड़ा, 45 लाख बार देखा गया Video


बता दें कि बॉलीवुड में हाथ आजमाने के बाद नीरू बाजवा (Neeru Bajwa) ने पंजाबी फिल्मों में कदम रखा. नीरू बाजवा टेलीविजन पर भी नजर आ चुकी हैं और 2003 में 'हरी मिर्ची लाल मिर्ची' सीरियल में दिखी थीं, फिर वे 'अस्तित्व...एक प्रेम कहानी' में आईं और फिर 'गन्स ऐंड रोजेज' जैसी सीरियल्स में भी दिखीं. लेकिन पंजाबी फिल्मों में आते ही उन्होंने धूम मचा दी, और पंजाबी की कई सुपरहिट फिल्में उनके नाम हैं जिनमें पिछले साल की 'लौंग लाची' भी शामिल है. 

 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...