Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
NDTV Khabar

नीरू बाजवा भैंस को लेकर कर बैठीं ऐसी गलती, फैन्स ने लगा दी क्लास- देखें Video

पंजाबी एक्ट्रेस नीरू बाजवा (Neeru Bajwa) का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वो अपनी बेटी के साथ नजर आ रही हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
नीरू बाजवा भैंस को लेकर कर बैठीं ऐसी गलती, फैन्स ने लगा दी क्लास- देखें Video

पंजाबी एक्ट्रेस नीरू बाजवा (Neeru Bajwa) ने शेयर किया वीडियो

खास बातें

  1. नीरू बाजवा भैंस को लेकर कर बैठीं गलती
  2. फैन्स ने लगा दी क्लास
  3. इंस्टाग्राम पर शेयर किया वीडियो
नई दिल्ली:

पंजाबी एक्ट्रेस नीरू बाजवा (Neeru Bajwa) के वीडियो सोशल मीडिया पर खूब धमाल मचाते हैं. वो अपनी फोटो और वीडियो शेयर कर अकसर फैंस के बीच अपनी मौजूदगी दर्ज कराती हैं. उन्होंने फिर से एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में एक्ट्रेस अपनी बेटी अनाया के साथ नजर आ रही हैं. वीडियो में नीरू बाजवा (Neeru Bajwa) अपनी बेटी के साथ भैंस को चारा खिलाती नजर आ रही हैं. इस वीडियो को शेयर करने के साथ ही उन्होंने कैप्शन भी लिखा है. नीरू बाजवा ने लिखा: "बेबी काउ का नाम अनाया ने आनाया रखा." नीरू बाजवा के इस वीडियो को फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं.

सपना चौधरी ने स्टेज पर यूं किया नागिन डांस, शोरगुल से गूंज उठा स्टेडियम- देखें Video


नीरू बाजवा (Neeru Bajwa) ने इस वीडियो में भैंस को गाय बताया है. फैन्स इस वीडियो को देखने को बाद खूब रिएक्शन दे रहे हैं. एक फैन्स ने अपने कमेंट में लिखा है: "यह गाय नहीं बल्कि दो भैंस हैं." मशहूर पंजाबी एक्ट्रेस नीरू बाजवा के इस वीडियो को 20 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. हाल ही में वो बेटी अनाया के साथ वार्मअप करती नजर आई थीं. उनका वह वीडियो भी खूब वायरल हुआ था.

Bhojpuri Songs Video: खेसारी लाल यादव का होली सॉन्ग हुआ सुपरहिट, यूट्यूब पर गाने की धूम

बता दें कि बॉलीवुड में हाथ आजमाने के बाद नीरू बाजवा (Neeru Bajwa) ने पंजाबी फिल्मों में कदम रखा है, जहां उन्होंने अपनी एक्टिंग और डांस से लोगों का खूब दिल जीता. नीरू बाजवा ने कुछ समय पहले आए सॉन्ग 'लौंग लाची' में काफी जबरदस्त डांस किया था. इस गाने के लिए उनकी बहुत सराहना भी की गई थी. पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री में नीरू बाजवा अब तक लौंग लाची, जट्ट एंड जूलियट, चन्नो कमली यार दी, आटे दी चीड़ी और मेल करादे रब्बा जैसी जबरदस्त फिल्में की हैं. 

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह का विवादित बयान, कहा- 1947 में ही सभी मुसलमानों को पाकिस्तान भेज देना चाहिए था

Advertisement