नेहा कक्कड़ ने कार पर चढ़कर 'धीमे-धीमे' पर किया जबरदस्त डांस, Video देख ये पंजाबी सिंगर बोला - कातिल तेरी निगाहें हैं...

नेहा कक्कड़ और पंजाबी सिंगर मनिंदर बुत्तर का नया गाना 'सॉरी सॉन्ग' 16 जुलाई को रिलीज हो रहा है. इसका पोस्टर भी नेहा कक्कड़ ने अपने सोशल मीडिया हैंडल के जरिए शेयर किया था.

नेहा कक्कड़ ने कार पर चढ़कर 'धीमे-धीमे' पर किया जबरदस्त डांस, Video देख ये पंजाबी सिंगर बोला - कातिल तेरी निगाहें हैं...

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) ने कार पर चढ़कर किया धमाकेदार डांस...

खास बातें

  • नेहा कक्कड़ ने कार पर चढ़ किया डांस
  • नेहा कक्कड़ के साथ मनिंदर बुत्तर भी आए नजर
  • बॉलीवुड सिंगर का वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल
नई दिल्ली :

बॉलीवुड की पॉपुलर सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) अपने गानों से हमेशा सबका दिल जीतती हैं. इसके अलावा उनकी फोटो और वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी धमाल मचाती है. हाल ही में आए नेहा कक्कड़  (Neha Kakkar) के एक वीडियो ने भी सबका खूब ध्यान खींचा है. इस वीडियो में नेहा कक्कड़  (Neha Kakkar) कार के ऊपर खड़ी नजर आ रही हैं और उनके साथ पंजाबी सिंगर मनिंदर बुत्तर (Maninder Buttar) भी मौजूद हैं. इस वीडियो को उन्होंने खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है, जिसके बैकग्राउंड में नेहा कक्कड़ के भाई टोनी कक्कड़ का गाना 'धीमे-धीमे' बज रहा है.

सलमान खान ने रचाई शादी! इस बॉलीवुड एक्ट्रेस को पहनाई वरमाला, Video देख आप भी खुशी से नाच उठेंगे

वीडियो में नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) का लुक बहुत क्यूट लग रहा है तो वहीं मनिंदर बुत्तर (Maninder Buttar) काफी कूल अंदाज में नजर आ रहे हैं. सोशल मीडिया पर वायरल हुआ नेहा कक्कड़ का यह वीडियो उनके और मनिंदर बुत्तर के अपकमिंग सॉन्ग 'सॉरी' की शूटिंग के दौरान का है. इस वीडियो में नेहा कक्कड़ नियोन ग्रीन टॉप और रफ ब्लू जींस में दिखाई दे रही हैं, जबकि सिंगर मनिंदर बुत्तर ने वीडियो में ब्लैक ट्राउजर और ब्लैक जैकेट पहना हुआ है. 

कथित धोखाधड़ी के मामले में Sonakshi Sinha से पूछताछ के लिए घर पहुंची पुलिस

शूटिंग का यह वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए नेहा कक्कड़  (Neha Kakkar) ने लिखा 'सॉरी सॉन्ग की शूटिंग का वीडियो. गाने को रिलीज होने में अब सिर्फ 3 दिन बाकी.' वैसे तो वीडियो में नेहा कक्कड़ मस्ती में डांस कर रही हैं, लेकिन इसे देखकर ऐसा लग रहा है जैसे दोनों गाने के लिए ही अपना फोटो शूट करवा रहे हों. बता दें कि नेहा कक्कड़ और पंजाबी सिंगर मनिंदर बुत्तर का नया गाना 'सॉरी सॉन्ग' 16 जुलाई को रिलीज हो रहा है. इसका पोस्टर भी नेहा कक्कड़ ने अपने सोशल मीडिया हैंडल के जरिए शेयर किया था. 

कैटरीना कैफ ने ब्लू ड्रेस में दिखाया ऐसा अंदाज, सोशल मीडया पर वायरल हुई Photo


दिल्ली की रहने वाली नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) बचपन से ही गाना गा रही हैं. 30 वर्षीया नेहा कक्कड़ ने सिंगिंग रियलिटी शो 'इंडियन आइडल' 2006 में हिस्सा लिया था और वे इस शो की जज भी कर चुकी हैं. इसके अलावा बॉलीवुड की ज्यादातर फिल्मों में नेहा कक्कड़ कई सुपरहिट गाने दे चुकी हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...