Nikle Currant Song: सिंगर Neha Kakkar के पीछे पड़े जस्सी गिल, दिल जीतने के लिए कर डाला यह काम...देखें Video

बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) और पंजाबी एक्टर सिंगर जस्सी गिल (Jassi Gill) का नया सॉन्ग 'निकले करंट (Nikle Currant Song)' रिलीज हो गया है.

Nikle Currant Song: सिंगर Neha Kakkar के पीछे पड़े जस्सी गिल, दिल जीतने के लिए कर डाला यह काम...देखें Video

नेहा कक्कड़ और जस्सी गिल का 'निकले करंट' सॉन्ग हुआ वायरल

खास बातें

  • नेहा कक्कड़ का नया वीडियो वायरल
  • जस्सी गिल भी हैं उनके साथ
  • पंजाबी सिंगर हैं जस्सी गिल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) और पंजाबी एक्टर सिंगर जस्सी गिल (Jassi Gill) का नया सॉन्ग 'निकले करंट (Nikle Currant)' रिलीज हो गया है. फेस्टिवल सीजन में जस्सी गिल और नेहा कक्कड़ म्यूजिक के शौकीनों के लिए एकदम सही गिफ्ट लेकर आए हैं. 'निकले करंट (Nikle Currant)'सॉन्ग को जस्सी गिल और नेहा कक्कड़ ने गया है. पंजाबी सॉन्ग का म्यूजिक सुख-ई म्यूजिकल डॉक्टर्स ने दिया है और इसके लिरिक्स जानी ने लिखे हैं. जस्सी गिल (Jassi Gill) और नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) का ये सॉन्ग पूरी तरह से पार्टी नंबर है और इसका फिल्मांकन भी बहुत शानदार है.

सारा अली खान दर्शन के लिए पहुंचीं वैष्णो देवी, बोलीं- माता रानी को पता होगा मैंने पाप किए हैं या नहीं -देखें Video



Helicopter Eela Review: काजोल की परफेक्ट लैंडिंग, लेकिन उड़ने में फेल हुई 'हेलीकॉप्टर ईला'

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) लंबे समय से इस सॉन्ग के बारे में अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर जानकारी दे रही थीं. आखिरकार ये सॉन्ग रिलीज हो गया है, और इसमें नेहा कक्कड़ और जस्सी गिल की केमिस्ट्री भी कमाल की है. 'निकले करंट' सॉन्ग रिलीज होते ही वायरल हो गया है, और इसे खूब देखा जा रहा है. वैसे भी जस्सी गिल बॉलीवुड में डेब्यू कर चुके हैं. जस्सी गिल सोनाक्षी सिन्हा की फिल्म 'हैप्पी फिर भाग जाएगी' में नजर आए थे, हालांकि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कोई करिश्मा नहीं दिखा सकी थी. 

सपना चौधरी को मिली रोमांटिक धमकी, किया ये काम तो 'किडनैप हो जावेगी'- Video हुआ वायरल



सुनील ग्रोवर के बाद वरुण धवन के साथ भी कर डाला सलमान खान ने ये काम, फोटो हुईं वायरल

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) तो बॉलीवुड समेत म्यूजिक इंडस्ट्री में जाना-पहचाना नाम हैं. नेहा कक्कड़ ने कुछ दिन पहले अपने टोनी कक्कड़ के सॉन्ग 'लूडो' पर डांस किया था, और उनका ये डांस वीडियो जबरदस्त वायरल हुआ था. नेहा कक्कड़ ने शानदार अंदाज में डांस किया था और उसके बाद ही उन्होंने 'निकले करंट' सॉन्ग का एक वीडियो भी अपने इंस्टाग्राम पर डाला था. इस वीडियो को भी काफी पसंद किया गया था. नेहा कक्कड़ और जस्सी गिल के इस सॉन्ग को टी-सीरीज के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. 

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com