Pranjal Dahiya ने ब्लैक सूट में Paracetamol गाने पर झूमकर किया डांस, देखें Video

प्रांजल दहिया (Pranjal Dahiya) हरियाणवी म्यूजिक इंडस्ट्री का चमकता सितारा हैं और उनके डांस वीडियो यूट्यूब पर फैन्स के बीच खूब लोकप्रिय हो रहे हैं.

Pranjal Dahiya ने ब्लैक सूट में Paracetamol गाने पर झूमकर किया डांस, देखें Video

प्रांजल दहिया (Pranjal Dahiya) का नया वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली :

प्रांजल दहिया (Pranjal Dahiya) हरियाणवी म्यूजिक इंडस्ट्री का चमकता सितारा हैं और उनके डांस वीडियो यूट्यूब पर फैन्स के बीच खूब लोकप्रिय हो रहे हैं. फिर उनका सुपरहिट सॉन्ग '52 गज का दामन' हो या फिर फाजिलपुरिया के साथ 'लल्ला लल्ला लोरी' यूट्यूब पर उन्होंने कई रिकॉर्ड बनाए हैं. प्रांजल दहिया ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह ब्लैक सूट में सीढ़ियों से उतरती हुई नजर आ रही हैं. यहां भी वह अपने ही अंदाज में डांस कर रही हैं. वैसे भी अब कहा जा रहा है कि डांसिंग क्वीन सपना चौधरी (Sapna Choudhary) को टक्कर देने के लिए प्रांजल दहिया (Pranjal Dahiya Dance Video) आ गई हैं. 

प्रांजल दहिया (Pranjal Dahiya) इस वीडियो में 'पैरासिटामोल (Paracetamol)' गाने पर डांस कर रही हैं. इस गाने को सुशील मस्ताना ने गाया है और इसमें के डी, श्वेता चौहरान और विक्रम वाधवा नजर आ रहे हैं. इस गाने के लिरिक्स मोहित मीत ने लिखे हैं और इसका संगीत म्यूजिक राइडर ने दिया है. इस गाने को यूट्यूब पर 10 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

प्रांजल दहिया (Pranjal Dahiya) का जन्म हरियाणा के फरीदाबाद में हुआ. प्रांजल दहिया ने टिक-टॉक के जरिये लोकप्रियता हासिल की थी. अब प्रांजल दहिया सिर्फ हरियाणवी म्यूजिक इंडस्ट्री से ही नहीं जुड़ी हैं बल्कि वह एक मॉडल और एक्ट्रेस भी हैं. उन्होने हरियाणवी म्यूजिक इंडस्ट्री में अपने करियर की शुरुआत 2018 में की थी.