Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने सुखा काहलवां पर आधारित 'शूटर' फिल्म पर बैन लगाने का दिया आदेश, बताया यह कारण

पंजाब के मशहूर शार्प शूटर सुखा काहलवां (Sukha Kahlwan) पर आधारित फिल्म 'शूटर' (Shooter) इसी महीने 21 तारीख को रिलीज होने वाली थी, लेकिन फिल्म की रिलीज से पहले ही पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह (CM Amrinder Singh) ने उसपर बैन लगा दिया.

मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने सुखा काहलवां पर आधारित 'शूटर' फिल्म पर बैन लगाने का दिया आदेश, बताया यह कारण

अमरिंदर सिंह (Amrinder Singh) ने सुखा काहलवां (Sukha Kahlwan) पर आधारित 'शूटर' पर बैन लगाने का दिया आदेश

खास बातें

  • पंजाब के सीएम ने सुखा काहलवां पर आधारित 'शूटर' को बैन लगाने का दिया आदेश
  • मुख्यमंत्री ने कहा कि यह फिल्म हिंसा को बढ़ावा देत है
  • 21 फरवरी को रिलीज होने वाली थी 'शूटर'
नई दिल्ली:

पंजाब के मशहूर शार्प शूटर सुखा काहलवां (Sukha Kahlwan) पर आधारित फिल्म 'शूटर' (Shooter) इसी महीने 21 तारीख को रिलीज होने वाली थी, लेकिन फिल्म की रिलीज से पहले ही पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह (CM Amrinder Singh) ने उसपर बैन लगा दिया. फिल्म 'शूटर' पंजाब के जाने-माने गैंगस्टर में से एक सुखा काहलवां के जीवन पर आधारित है. ऐसे में मुख्यमंत्री का कहना है कि यह फिल्म हिंसा, अपराध, धमकी और वसूली को बढ़ावा देती है. इस बात की जानकारी समाचार एजेंसी एएनआई ने अपने ट्वीट के जरिए दी है. 

मलाइका अरोड़ा ने फोटोशूट करवाते हुए दिखाया एटीट्यूड, बोलीं- मेरे हाथ से बात करें....

Sukha Kahlon 21Feb 2020

A post shared by sukha kahlon sharpshooter (@sukha_kahlon007) on

एएनआई के ट्वीट के मुताबिक पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह (CM Amrinder Singh) ने सुखा काहलवां (Sukha Kahlwan) के जीवन पर आधारित फिल्म 'शूटर' पर बैन लगाने का आदेश दिया है. उन्होंने कहा, "फिल्म हिंसा, जबरन वसूली, जघन्य अपराध और आपराधिक धमकी को बढ़ावा देती है." बता दें कि इस फिल्म का ट्रेलर भी लॉन्च हो चुका है, जिसमें एक्टर जय रंधावा उनका किरदार निभाते दिखाई दे रहे हैं. 

सारा अली खान ने कपिल शर्मा को लगाई फटकार, बोलीं- 'लव आजकल' में मेरे पापा हिरोइन नहीं थे...

बता दें कि सुखा काहलवां (Sukha Kahlwan) का आतंक पंजाब के अलावा हरियाणा, राजस्थान और पश्चिम बंगाल में भी फैला हुआ था. सुखा ने साल 2010 में अपराध की दुनिया में कदम रखा था और वह जल्द ही पंजाब का जाना-माना गैंगस्टर भी बन गया. जनवरी 2015 में जब पुलिस सुखा को जेल से कोर्ट में पेशी के लिए लेकर जा रही थी तभी अज्ञात हमलावरों ने उसकी गोली मारकर हत्या कर दी थी. बताया जाता है कि सुखा काहलवां पर करीब 40 के आसपास आपराधिक मामले दर्ज थे. यूं तो सुखा काहलवां पर आधारित 'शूटर' (Shooter) 21 फरवरी को रिलीज होने वाली थी, लेकिन अब देखना यह है कि पंजाब में शूटर रिलीज होती है या नहीं.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...