किसानों के बीच पहुंची पंजाबी एक्ट्रेस ने किया कंगना रनौत को चैलेंज, बोलीं- यहां आकर दिखाओ और- देखें Video

पंजाब की मशहूर एक्ट्रेस जापजी खैरा (Japji Khaira) भी किसान महिलाओं के बीच उनका समर्थन करने पहुंची. जापजी खैरा ने कंगना रनौत (Kangana Ranaut) को भी चुनौती दी.

किसानों के बीच पहुंची पंजाबी एक्ट्रेस ने किया कंगना रनौत को चैलेंज, बोलीं- यहां आकर दिखाओ और- देखें Video

जापजी खैरा (Japji Khaira) ने किया कंगना रनौत (Kangana Ranaut) को चैलेंज

खास बातें

  • किसान महिलाओं की बीच पहुंची जापजी खैरा
  • एक्ट्रेस ने किया कंगना रनौत को चैलेंज
  • जापजी खैरा ने कहा कि अगर हिम्मत हो तो यहां आकर दिखाओ
नई दिल्ली:

केंद्र के कृषि कानून (Farm Laws) के खिलाफ किसान दिल्ली बॉर्डर पर डटे हुए हैं. केवल पुरुष ही नहीं, बल्कि महिलाएं भी विरोध प्रदर्शन में डटी हुई हैं. किसानों के प्रदर्शन को लेकर पंजाबी कलाकार भी लगातार उन्हें समर्थन कर रहे हैं. हाल ही में पंजाब की मशहूर एक्ट्रेस जापजी खैरा (Japji Khaira) भी किसान महिलाओं के बीच उनका समर्थन करने पहुंची. उन्होंने महिलाओं को एकजुट रहने और शांतिपूर्वक प्रदर्शन करने की सलाह दी. इसके साथ ही किसान महिलाओं के साथ रहते हुए जापजी खैरा ने कंगना रनौत (Kangana Ranaut) को भी चुनौती दी. उन्होंने कहा कि यहां आकर दिखाओ और इन महिलाओं से बात करके दिखाओ.

जापजी खैरा (Japji Khaira) का इससे जुड़ा वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें वह किसान महिलाओं के बीच बैठी हुई नजर आ रही हैं. जापजी खैरा ने किसान महिलाओं से बात करते हुए कहा, "हम लोगों पर इल्जाम लग रहे हैं, हमें डिवाइड भी किया गया. लेकिन हमें सब्र और संतोष के साथ ही काम करना है. मेरे सारे बुजुर्गों को, वीरों को और आप लोगों को यही कहूंगी कि अपना साथ बनाए रखो." इसी बीच कंगना महिलाओं में कंगना रनौत को लेकर बातें चल पड़ीं, जिसपर जापजी खैरा ने एक्ट्रेस को वहां आने और महिलाओं की बातें सुनने की भी चुनौती दी.

Newsbeep

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


जापजी खैरा (Japji Khaira) ने कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के बारे में बात करते हुए लिखा, "दिलजीत ने उन्हें पूरा जवाब दिया है ट्विटर पर. लेकिन मैं उन्हें चैलेंज करती हूं और यही बात कहूंगी कि यहां आकर दिखाओ, यहां आकर बात करो. हमारी मां-बहन किस चीज से गुजर रही हैं, यह आपको एहसास भी नहीं हो सकता. लेकिन इस चीज के लिए भी आपको अकल चाहिए होगी." जापजी खैरा के इस वीडियो को लेकर सोशल मीडिया यूजर भी खूब कमेंट कर रहे हैं, साथ ही उनकी जमकर तारीफें भी कर रहे हैं. खास बात तो यह है कि इस वीडियो को अब तक 60 हजार बार देखा जा चुका है.