पंजाबी एक्ट्रेस जापजी खैरा ने खेत में घुसकर तोड़ा गन्ना और फिर यूं किया एंजॉय, Viral हुआ Video

जापजी खैरा (Japji Khaira) का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह गन्ने के खेत से गन्ना तोड़कर गन्ना खाती नजर आ रही हैं.

पंजाबी एक्ट्रेस जापजी खैरा ने खेत में घुसकर तोड़ा गन्ना और फिर यूं किया एंजॉय, Viral हुआ Video

जापजी खैरा (Japji Khaira) ने खेत से गन्ना तोड़कर किया एंजॉय

खास बातें

  • जापजी खैरा ने खेत से तोड़ा गन्ना
  • खेतों के बीच ही गन्ना एंजॉय करती आईं नजर
  • जापजी खैरा का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

पंजाब की मशहूर एक्ट्रेस जापजी खैरा (Japji Khaira) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव नजर आ रही हैं. वह अकसर अपनी फोटो और वीडियो साझा कर फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं. अपने काम के साथ-साथ जापजी खैरा ने अपने अंदाज से भी लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. हाल ही में जापजी खैरा का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह गन्ने के खेत से गन्ना तोड़कर गन्ना खाती नजर आ रही हैं. वीडियो में जापजी खैरा का देसी अंदाज उनके फैन्स को काफी पसंद आ रहा है. उनके इस वीडियो को लेकर फैंस भी खूब कमेंट कर रहे हैं. 

Mera pind Mere khet #pind #punjab #punja

A post shared by Japji Khaira (@thejapjikhaira) on

जापजी खैरा (Japji Khaira) ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जिसे अभी तक 22 हजार से भी ज्यादा लाइक्स मिल चुकी हैं. इसके साथ ही फैंस के कमेंट करने का सिलसिला भी जापजी खैरा के वीडियो पर जारी है. जापजी खैरा ने इस वीडियो को साझा करते हुए लिखा, "मेरा पिंड, मेरा खेत..." देसी अंदाज के साथ-साथ जापजी खैरा का वेस्टर्न और स्टाइलिश लुक भी देखने लायक है. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से कई फोटो और वीडियो साझा किये हैं, जिसमें उनका अंदाज वाकई कमाल का लग रहा है. 

Hello

A post shared by Japji Khaira (@thejapjikhaira) on

Newsbeep

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि पंजाब की मशहूर एक्ट्रेस जापजी खैरा (Japji Khaira) एक इंडियन ऑस्ट्रेलियन एक्ट्रेस हैं. उन्होंने साल 2006 में मिस वर्ल्ड पंजाबन क खिताब अपने नाम किया था. इस खिताब को जीतने वाली जापजी खैरा पहली एनआरआई हैं. इस टाइटल को जीतने के बाद 'मिस वर्ल्ड पंजाबन' ने फिल्म 'मिट्टी वाजां मारदी' फिल्म के जरिए एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा था. इस फिल्म में उन्होंने हरभजन मान के साथ मुख्य भूमिका अदा की थी. इसके अलावा वह 'धरती' और 'सिंह वर्सेस कौर' फिल्म में भी नजर आ चुकी हैं.