NDTV Khabar

'लौंग लाची' सॉन्ग पर बच्ची ने किया Cute डांस, पंजाबी एक्ट्रेस नीरू बाजवा भी रह गईं हैरान... देखें Video

बॉलीवुड में जैसे पंजाबी गानों का क्रेज बढ़ रहा है, ठीक उसी तरह अब हर उम्र के लोगों में भी पंजाबी सॉन्ग को लेकर अलग ही उत्साह देखने को मिल रहा है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
'लौंग लाची' सॉन्ग पर बच्ची ने किया Cute डांस, पंजाबी एक्ट्रेस नीरू बाजवा भी रह गईं हैरान... देखें Video

'लौंग लाची' (Laung Laachi) गाने पर बच्ची ने किया शानदार डांस, नीरू बाजवा ने किया शेयर

खास बातें

  1. 'लौंग लाची' सॉन्ग पर मचाया तहलका
  2. नीरू बाजवा ने शेयर किया वीडियो
  3. बच्ची ने किया शानदार डांस
नई दिल्ली:

बॉलीवुड में जैसे पंजाबी गानों का क्रेज बढ़ रहा है, ठीक उसी तरह अब हर उम्र के लोगों में भी पंजाबी सॉन्ग को लेकर अलग ही उत्साह देखने को मिल रहा है. पंजाबी एक्ट्रेस नीरू बाजवा का मशहूर गाना 'लौंग लाची' अब देश के कोने-कोने में हर दिलों की धड़कन बन गया है. शादियों से लेकर स्कूल में बच्चों के डांस परफॉर्मेंस तक, हर कोई इस गाने पर डांस करता हुआ दिखाई दे रहा है. नीरू बाजवा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो अपलोड किया है, जिसमें एक छोटी बच्ची 'लौंग लाची' (Laung Laachi) सॉन्ग पर स्टेप टू स्टेप डांस करती हुई दिखी. बच्ची इतनी क्यूट अंदाज में डांस कर रही है कि कोई भी इस वीडियो देखने के बाद दिल हल्का हो जाएगा.

ऋचा चड्ढा ने गाया पंजाबी सॉन्ग 'गांवदियां...', यूट्यूब पर 18 लाख बार देखा गया Video


नीरू बाजवा ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन दिया, 'ओएमजी... इसने मेरा दिल जीत लिया! मुझे इसे शेयर करना पड़ गया... भगवान इस सुंदर बच्ची को खूब सारा आशीर्वाद दें #LaungLaachi' नीरू बाजवा द्वारा इस वीडियो के शेयर करने के बाद कुछ ही घंटों में लगभग 60 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. नीरू बाजवा पंजाब की मशहूर एक्ट्रेस है. बता दें, फिल्म 'लौंग लाची' 9 मार्च को रिलीज हुई थी. नीरू बाजवा की फिल्म में शानदार एक्टिंग थी और उनका साथ अंबरदीप सिंह ने दिया था. नीरू फिल्म की प्रोड्यूसर थी, जबकि अंबरदीप ने इसका निर्देशन किया था. 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Neeru Bajwa (@neerubajwa) on

'लौंग लाची' की कहानी एक पति-पत्नी की है जो फैसला करते हैं कि वे अजनबी की तरह रहेंगे, और पति उसका नए सिरे से दिल जीतेगा. बता दें, 'लौंग लाची' गाने को मन्नत नूर ने गाया है. म्यूजिक गुरमीत सिंह का है जबकि लिरिक्स हरमनजीत ने लिखी है. 

Bigg Boss 12: तो क्या जसलीन से अलग हो जाएंगे अनूप जलोटा? बिग बॉस में आने वाला है जोरदार ट्विस्ट

टिप्पणियां

नीरू बाजवा ने अपने करियर की शुरुआत 1998 में देव आनंद की फिल्म 'मैं सोलह बरस की' के साथ की थी. नीरू बाजवा ने इसके बाद पंजाबी फिल्मों में भी हाथ आजमाया. 37 वर्षीया नीरू बाजवा ने टीवी पर भी अपने जलवे दिखाए हैं, और 2003 में 'हरी मिर्ची लाल मिर्ची' सीरियल में दिखी थीं, फिर वे 'अस्तित्व...एक प्रेम कहानी' में आईं और फिर 'गन्स ऐंड रोजेज' जैसी सीरियल्स में भी दिखीं. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement