'छड़े' दिलजीत दोसांझ ने पंजाबी एक्ट्रेस नीरू बाजवा संग शादी के संजोए ख्वाब तो वायरल हो गया Video

नीरू बाजवा (Neeru Bajwa) फिल्मों में अपनी बेहतरीन एक्टिंग के लिए पहचानी जाती हैं, और पंजाबी सिनेमा में उनका जबरदस्त जलवा है. नीरू बाजवा अब पंजाबी के सुपरहिट एक्टर और सिंगर दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) के साथ उनकी अगली फिल्म 'Shadaa' में नजर आएंगी.

'छड़े' दिलजीत दोसांझ ने पंजाबी एक्ट्रेस नीरू बाजवा संग शादी के संजोए ख्वाब तो वायरल हो गया Video

Shadaa Mehndi Song: पंजाबी एक्ट्रेस नीरू बाजवा और दिलजीत दोसांझ का सॉन्ग हुआ वायरल

खास बातें

  • 'Shadaa' फिल्म में दिखेंगे दिलजीत और नीरू
  • यूट्यूब पर वायरल हो रहा है सॉन्ग
  • जबरदस्त अंदाज में दिखीं नीरू बाजवा
नई दिल्ली:

पंजाबी एक्ट्रेस नीरू बाजवा (Neeru Bajwa) फिल्मों में अपनी बेहतरीन एक्टिंग के लिए पहचानी जाती हैं, और पंजाबी सिनेमा में उनका जबरदस्त जलवा है. नीरू बाजवा अब पंजाबी के सुपरहिट एक्टर और सिंगर दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) के साथ उनकी अगली फिल्म 'Shadaa' में नजर आएंगी. दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) और नीरू बाजवा (Neeru Bajwa) की केमिस्ट्री को खूब पसंद किया जा रहा है, और पंजाबी फिल्म के उनके लेटेस्ट सॉन्ग 'मेहंदी' तो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. दिलजीत और नीरू के इस सॉन्ग में पंजाब का देसीपन मौजूद है और फिर दिलजूत दोसांझ की जादुई आवाज के तो कहने ही क्या. 

नवजोत सिंह सिद्धू के शायराना ट्वीट पर बॉलीवुड प्रोड्यूसर का जवाब, बोले- जनाजा 23 मई को उठ चुका है, अब बरसी...

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: फैन के सवाल पर बिफरीं दिशा वकानी, दिया ये जवाब

नीरू बाजवा (Neeru Bajwa) और दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) की फिल्म 'Shadaa' 21 जून को रिलीज होने जा रही है. पंजाबी में 'शड़ा' का मतलब कुंआरा होता है. फिल्म का ट्रेलर और सॉन्ग यूट्यूब पर खूब वायरल हो रहे हैं. वैसे भी नीरू और दिलजीत दोनों ही पंजाबी फिल्मों के सुपरस्टार हैं. नीरू बाजवा ने अपनी फिल्म 'लौंग लाची' से जबरदस्त धूम मचाई थी, और फिल्म सुपरहिट रही थी. यही नहीं, फिल्म के सॉन्ग भी काफी पसंद किए गए थे.

राहुल गांधी के इस्तीफे पर सुपर स्टार रजनीकांत ने कह दी ये बात, जीत सिर्फ...

PM Narendra Modi Box Office Collection Day 5: विवेक ओबेरॉय की फिल्म ने पांचवे दिन कमाए इतने करोड़, कमाई का ग्राफ पहुंचा यहां

Newsbeep

बता दें कि बॉलीवुड में हाथ आजमाने के बाद नीरू बाजवा (Neeru Bajwa) ने पंजाबी फिल्मों में कदम रखा. नीरू बाजवा टेलीविजन पर भी नजर आ चुकी हैं और 2003 में 'हरी मिर्ची लाल मिर्ची' सीरियल में दिखी थीं, फिर वे 'अस्तित्व...एक प्रेम कहानी' में आईं और फिर 'गन्स ऐंड रोजेज' जैसी सीरियल्स में भी दिखीं. लेकिन पंजाबी फिल्मों में आते ही उन्होंने धूम मचा दी, और पंजाबी की कई सुपरहिट फिल्में उनके नाम हैं जिनमें पिछले साल की 'लौंग लाची' भी शामिल है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...