पंजाबी एक्ट्रेस का ये Cute Video इंटरनेट पर वायरल, फोटोशूट से पहले हुआ कुछ ऐसा

बॉलीवुड की फिल्मों में अब पंजाबी गाने की डिमांड कुछ ज्यादा ही होती दिख रही है. यही वजह है के अब हर दूसरी या तीसरी फिल्म में पंजाबी गाने ही छाए रहते हैं.

पंजाबी एक्ट्रेस का ये Cute Video इंटरनेट पर वायरल, फोटोशूट से पहले हुआ कुछ ऐसा

पंजाबी एक्ट्रेस सोनम बाजवा

खास बातें

  • सोनम बाजवा का वीडियो वायरल
  • करवा रहीं थीं फोटोशूट
  • शाहरुख के साथ करने वाली थीं काम
नई दिल्ली:

बॉलीवुड की फिल्मों में अब पंजाबी गाने की डिमांड कुछ ज्यादा ही होती दिख रही है. यही वजह है के अब हर दूसरी या तीसरी फिल्म में पंजाबी गाने ही छाए रहते हैं. इसी वजह से अब पंजाबी सिंगर और स्टार्स की अलग ही ठाठ देखी जा रहे हैं. पंजाबी मॉडल व एक्ट्रेस सोनम बाजवा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी डेली शेड्यूल की फोटो और तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. हाल ही में उन्होंने एक ऐसा वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह फोटोशूट के लिए तैयार होती दिख रही हैं. सबसे मजेदार वाली बात यह है कि उन्हें यह नहीं पता था कि उनका वीडियो रिकॉर्ड किया जा रहा है.

Sooraj: गिप्पी ग्रेवाल का पंजाबी सॉन्ग 'सूरज' सुन हो जाएंगे इमोशनल, बीवी की बेवफाई का छलका दर्द...

पंजाबी एक्ट्रेस सोनम बाजवा ने इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा, 'मेकअप आर्टिस्ट नोरिका भथेजा और समीर पन्नू को इस क्यूट वीडियो के लिए धन्यवाद. मुझे नहीं पता था कि वह मेरा वीडियो रिकॉर्ड कर रही है और मैं अच्छी तस्वीरों के लिए पोज देने की कोशिश कर रही हूं.'
 

 

A post shared by Sonam Bajwa (@sonambajwa) on



बता दें कि सोनम बाजवा एक इंडियन मॉडल, पंजाबी और तमिल सिनेमा में एक्टिव एक्ट्रेस हैं. सोनम ने साल 2012 में फेमिना मिस इंडिया कंटेस्ट की प्रतिभागी रही थीं. साल 2014 में ब्लॉकबस्टर फिल्म 'पंजाब 1984' में लीड एक्ट्रेस रह चुकी हैं.
 
 

A post shared by Sonam Bajwa (@sonambajwa) on

 

A post shared by Sonam Bajwa (@sonambajwa) on


'दारु लैना पी...' गाने में सिंगर ने मचाया धमाल, YouTube पर ट्रेंड हुआ Video

सोनम बाजवा ने शाहरुख खान की फिल्म 'हैप्पी न्यू ईयर' के लिए शॉर्टलिस्ट कर लिया गया था, लेकिन उन्हें रोल के लिए नहीं चुना जा सका. उन्होंने अपनी स्कूलिंग न्यूयॉर्क से पूरी की. वह एक एयर होस्टेज बनना चाहती थीं. सोनम ने पंजाबी डेब्यू साल 2013 में 'बेस्ट ऑफ लक' फिल्म से किया था.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com