NDTV Khabar

सावन में मास्टर सलीम के 'भोले दी बारात' का चला जादू, 'बोल बम' की गूंज के बीच वायरल हुआ सॉन्ग

सावन के महीने में भगवान शिव और बोल बम के नारों की गूंज हर ओर है. कांवड़िये भगवान शिव को प्रसन्न करने के लिए निकल पड़े हैं. पंजाबी सिंगर (Punjabi Singer) मास्टर सलीम (Master Saleem) का एक सॉन्ग 'बोल बम' के इस माहौल में खूब वायरल हो रहा है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
सावन में मास्टर सलीम के 'भोले दी बारात' का चला जादू, 'बोल बम' की गूंज के बीच वायरल हुआ सॉन्ग

Punjabi Singer मास्टर सलीम का 'भोले दी बारात' सॉन्ग हुआ वायरल

खास बातें

  1. पंजाबी सिंगर हैं मास्टर सलीम
  2. फिल्मों के लिए भी कर चुके हैं गायकी
  3. 'ढोल जगीरो' का है फेमस सॉन्ग
नई दिल्ली:

सावन (Sawan 2018) के महीने में भगवान शिव और 'बोल बम' के नारों की गूंज हर ओर है. कांवड़िये भगवान शिव को प्रसन्न करने के लिए निकल पड़े हैं और पूरा माहौल ही भक्तिमय हो गया है. इस सब के बीच कांवड़ और भगवान शिव से जुड़े सॉन्ग और भजनों का जबरदस्त चलन देखने को मिल रहा है. पंजाब के जाने-माने सिंगर मास्टर सलीम (Master Saleem) का एक सॉन्ग 'बोल बम' के इस माहौल में खूब वायरल हो रहा है. 'भोले दी बारात' पंजाबी सॉन्ग को मास्टर सलीम ने अपने धांसू अंदाज में गाया है, और इसका फिल्मांकन भी बहुत बेहतरीन है. भगवान शिव की भक्ति में सराबोर ये सॉन्ग सावन के इस मौसम एकदम सटीक बैठता है, और एक बार फिर से जमकर वायरल भी हो रहा है.

कांवड़िये गा रहे मनोज तिवारी के ये भोजपुरी सॉन्ग, सावन में छाए 'बोल बम' के गाने... देखें Video


मास्टर सलीम का 'भोले दी बारात' सॉन्ग 2016 में रिलीज हुआ था, और इसे उस समय भी खूब पसंद किया गया था. पंजाबी सिंगर मास्टर सलीम के इस सॉन्ग को अभी तक लगभग 80 लाख बार देखा जा चुका है, और सावन के महीने में जब श्रद्धालु कांवड़ लेकर निकल पड़े हैं, इस सॉन्ग को फिर से सुना जाने लगा है. वैसे भी मास्टर सलीम अपनी गायकी की वजह से दुनिया भर में खास पहचान रखते हैं. इस सॉन्ग को सुनने के बाद उनकी गायकी का जादू बखूबी समझ में भी आ जाता है. 'भोले दी बारात' का म्यूजिक विंजय विनायक ने दिया है और लिरिक्स शिवानी टाक ने लिखी हैं. 

आम्रपाली दुबे पार्वती तो पवन सिंह बनें भगवान शंकर, म्यूजिक वीडियो से ऐसे मचाएंगे तहलका

Fanney Khan के प्रमोशन पर ऐश्वर्या राय बच्चन को आया गुस्सा, बोलीं- दिस साइड कहते हुए निकल गई...देखें Video

टिप्पणियां

मास्टर सलीम पंजाबी के मशहूर सूफी गायक उस्ताद पूरन शाह कोटी के बेटे हैं और हंसराज हंस और जसबीर जस्सी जैसे धुरंधर सिंगर उनके शागिर्द रह चुके हैं. 38 वर्षीय मास्टर सलीम का जन्म पंजाब के शाहकोट में हुआ है. सलीम ने छह साल की उम्र से ही गायकी शुरू कर दी थी. मास्टर सलीम की पहली एल्बम उस समय आई थी जब वे 10 साल के थे. मास्टर सलीम के सॉन्ग जमकर वायरल होते हैं.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement