अमृत मान का गाना 'Pariyan Toh Sohni..' की इंटरनेट पर धूम, एक करोड़ से ज्यादा बार देखा गया Video

पंजाबी सिंगर अमृत मान का नया गाना रिलीज होते ही यूट्यूब पर तहलका मचा रहा है. 'परियां तो सोहनी...' (Pariyan Toh Sohni) गाना अभी तक 1 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

अमृत मान का गाना 'Pariyan Toh Sohni..' की इंटरनेट पर धूम, एक करोड़ से ज्यादा बार देखा गया Video

पंजाबी सिंगर अमृत मान

खास बातें

  • पंजाबी सिंगर का गाना हुआ हिट
  • अमृत मान ने गाया है ये सॉन्ग
  • 'परियां तो सोहनी' हुआ रिलीज
नई दिल्ली:

पंजाबी सिंगर अमृत मान का नया गाना रिलीज होते ही यूट्यूब पर तहलका मचा रहा है. 4 दिन पहले रिलीज हुआ 'परियां तो सोहनी...' (Pariyan Toh Sohni) गाना अभी तक 1 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है. टॉप 10 में ट्रेंड कर चुका यह गाना अभी भी रुकने का नाम नहीं ले रहा है. इस गाने में अमृत मान के अलावा पंजाबी एक्ट्रेस सिम सिंह भी दिखाई दे रही हैं. सिंगर अमृत मान ने इस गाने के लिरिक्स खुद ही लिखा है. गाने का म्यूजिक इकविंदर सिंह ने दिया है. अमृत मान के लगभग सभी गाने यूट्यूब पर आते ही हिट हो जाते हैं. पंजाबी गाने का क्रेज दिन प्रतिदिन बढ़ता ही जा रहा है.

'अंबर सरे दे पापड़' फेम डॉली गुलेरिया के ये पंजाबी सॉन्ग सुने तो भूल जाएंगे रैप और हिप हॉप, देखें Video

बॉलीवुड फिल्मों में ही नहीं बल्कि दिल्ली, यूपी, हरियाणा, हिमाचल में भी पंजाबी गाने का काफी चलन हो गया है. इस वजह से भी पंजाबी गाने का यूट्यूब पर ट्रेंड करने की वजह बन गया है. बता दें, इस रोमांटिक सॉन्ग को बार-बार सुना जा रहा है. जितने रोमांटिक इस गाने के लिरिक्स हैं, इसका फिल्मांकन भी उतना ही जबरदस्त है, और यूथ ओरियंटेड भी है. गाने के तेवर ऐसे हैं कि इस हर एज ग्रुप की ऑडियंस पसंद कर रही है.

देखें वीडियो-

परमीश वर्मा की हमले के बाद धमाकेदार वापसी, YouTube पर वायरल हुआ उनका नया सॉन्ग Rondi

पंजाबी सिंगर और मॉडल अमृत मान का जन्म 14 अप्रैल 1992 को पंजाब के बठिंडा में हुआ था. अमृत न सिर्फ सिंगर हैं बल्कि वे लिरिक्स भी लिखते हैं. इसके अलावा वे मॉडल भी हैं. अमृत मान ने अपने करियर की शुरुआत लिरिसिस्ट के तौर पर की थी.

अमृत मान ने दिलजीत दुसांज के लिए 'जट्ट फायर करदा' और एमी विर्क के लिए 'हां करगी' गाने उन्होंने ही लिखे हैं. पिछली दफा अमृत मान का 'Trending Nakhra' सॉन्ग यूट्यूब पर काफी ट्रेंड किया था. इस वीडियो को अभी तक 100 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com