NDTV Khabar

पंजाबी सिंगर गैरी संधू के Yeah Baby का यूट्यूब पर तूफान, 6 करोड़ बार देखा गया वीडियो

पंजाबी सिंगर गैरी संधू ने इन दिनों यूट्यूब पर अपने सांग 'Yeah Baby' से कहर बरपा रखा है. गैरी संधू (Garry Sandhu) के 'Yeah Baby' को अभी तक 6 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
पंजाबी सिंगर गैरी संधू के Yeah Baby का यूट्यूब पर तूफान,  6 करोड़ बार देखा गया वीडियो

गैरी संधू के 'Yeah Baby' पंजाबी सॉन्ग ने यूट्यब पर मचाया धमाल

खास बातें

  1. गैरी संधू का Yeah Baby हुआ हिट
  2. पंजाबी सॉन्ग है 'Yeah Baby'
  3. यूट्यूब पर मचा रखा है तहलका
नई दिल्ली: पंजाबी सिंगर गैरी संधू ने इन दिनों यूट्यूब पर अपने सांग 'Yeah Baby' से कहर बरपा रखा है. गैरी संधू (Garry Sandhu) के 'Yeah Baby' को अभी तक 6 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है. गैरी के इस पंजाबी सॉन्ग का फिल्मांकन और डांस बहुत ही कमाल है. अपने शब्दों और लिरिक्स की वजह से इस सॉन्ग को खूब पसंद किया जा रहा है. गैरी संधू के इस सॉन्ग  के लिरिक्स उन्होंने खुद ही लिखे हैं, और इसका म्यूजिक इकविंदर सिंह ने दिया है.

सपना चौधरी ने सिर पर पल्लू डालकर मचाया गदर, बोलीं- सताया न करो...; डांस Video वायरल



रईस लड़की के इशारे पर गरीब लड़के ने किया ऐसा धांसू डांस, खोल दिया बटुए का मुंह- Video हुआ वायरल

पंजाबी सॉन्ग 'Yeah Baby' को रेगिस्तान के खूबसूरत नजारों में फिल्माया गया है, और इसमें विदेशी बालाओं ने शानदार बैली डांस भी किया है. गैरी संधू का पूरा गुरमुख सिंह संधू है. 34 वर्षीया गैरी का जन्म पंजाब के जालंधर में हुआ है. गैरी ने गायकी की शुरुआत 2010 में 'मैं नी पींदा' सॉन्ग से की थी, और इसे काफी पसंद भी किया गया था.

सपना चौधरी ने इस शख्स के लिए स्टेज पर लगाई आग, 'तेरे आख्या का यो काजल...' पर यूं बरपाया कहर... देखें Video



टिप्पणियां
यही नहीं, गौरी संधू ने एक्टिंग में भी हाथ आजमा रखे हैं और 2014 में उनकी पहली फिल्म 'रोमियो रांझा' थी. हालांकि यूके में इमिग्रेशन संबंधी समस्याओं से भी दो-चार हो चुके हैं, और  2012 में उन्हें स्थायी रूप से भारत के लिए भेज दिया गया था. पंजाबी खाने के शौकीन और जिम के दीवाने गैरी संधू के सॉन्ग यूट्यूब पर खूब धमाल मचाते हैं, और 'Yeah Baby' भी उनका ऐसा ही गाना है. 

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement